Wednesday, June 19, 2024
HomeअपराधPunjab News: झांसा देकर लड़की को लेकर भागा युवक, तलाश जारी, जानें...

Punjab News: झांसा देकर लड़की को लेकर भागा युवक, तलाश जारी, जानें क्या है पूरा मामला?

Punjab News: झांसा देकर लड़की को लेकर भागा युवक, तलाश जारी, जानें क्या है पूरा मामला?

- Advertisement -

India News HP ( इंडिया न्यूज ), Punjab News: पंजाब के गुरदासपुर जिले में एक नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। किजला लाल सिंह थाने की पुलिस ने नाबालिग का अपहरण करने वाले युवक समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसके बाद से दोनों की तलाश जारी है।

क्या है पूरा मामला?

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नाबालिग लड़की के पिता ने पुलिस को दर्ज कराये गये बयान में लिखा है कि उनकी बेटी 10वीं कक्षा की छात्रा है और 21 मई की शाम को वह और उनका पूरा परिवार रोटी खाकर सो गये। सुबह 5 बजे जब वह उठे तो देखा कि उनकी नाबालिग बेटी बिस्तर पर नहीं है। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी के बारे में आस-पड़ोस में भी पूछताछ की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

Also Read- Himachal News: सीएम सुक्खू ने तिब्बती आध्यात्मिक गुरु दलाई लामा से…

युवक सहित 4 लोगों पर FIR दर्ज

उक्त कथावाचक पिता के अनुसार उसे पूरा यकीन है कि उसकी बेटी को गांव दयालगढ़ निवासी युवक करण, जो अपनी मौसी के घर रहता है, शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर घर से भगा ले गया है। पिता ने बताया की इस मामले में एक महिला के साथ 4 अन्य लोगों का भी हाथ है। इस मामले से संबंधित ए.एस.आई. संतोख सिंह ने कार्रवाई करते हुए युवक करण और 4 अन्य लोगों के खिलाफ किला लाल सिंह थाने में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया है।

Also Read- Himachal News: जलविद्युत कंपनियों को लेकर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular