Monday, July 15, 2024
HomeअपराधSalman Khan: सलमान खान फायरिंग केस में खुले कई राज, पुलिस ने...

Salman Khan: सलमान खान फायरिंग केस में खुले कई राज, पुलिस ने दाखिल की 350 पन्नों की चार्जशीट

- Advertisement -

India News HP ( इंडिया न्यूज ), Salman Khan: सलमान खान फायरिंग केस का मामला लगतारा तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में एक और बड़ी अपडेट सामने आई है। बता दें कि, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में नवी मुंबई पुलिस ने कोर्ट में 350 पन्नों की चार्जशीट दर्ज की है , जिसमें तमाम बातों का जिक्र किया गया है। पुलिस ने बताया कि लोरेंज बिश्नोई ने सलमान खान की हत्या के लिए 25 लाख रुपये लिए थे और अपने काम को अंजाम देने के लिए नाबालिग लड़कों को भी तैयार कर रहा था।

Also Read- Indian Army: लेफ्टिनेंट जनरल देवेंद्र शर्मा ने संभाला आरट्रैक शिमला के नए जीओसी-इन-सी का पद

पुलिस ने किए कई खुलासे

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में नवी मुंबई पुलिस ने कई खुलासे किए और बताया कि लोरेंज बिश्नोई की टीम ने सलमान खान को मारने के लिए 25 लाख का कॉन्ट्रैक्ट लिया था। जिसके बाद वो अपने काम को अंजाम देने के लिए नाबालिग लड़कों को भी तैयार कर रहे थे। ये नाबालिग शूटर गोल्डी बरार और अमनोल बिश्नोई के इशारे का इंतजार कर रहे थे। पुलिस ने इस मामले में कोर्ट में 350 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है, जिसमें उन्होंने बताया कि सलमान खान को मारने की साजिश अगस्त 2023 से अप्रैल 2024 के बीच रची गई थी और वो पाकिस्तान से AK 47, AK 92 और M 16 और तुर्की निर्मित जिगाना हथियार भी खरीदने की तैयारी में थे। सलमान खान की मूवमेंट पर 60 से 70 लोग नजर रख रहे थे, जिनके पुणे, रायगढ़, नवी मुंबई, ठाणे और गुजरात में छिपे होने की खबर है।

आरोपी की पहचान

सलमान खान को 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा में बाइक सवार दो लोगों ने गोली चलायी थी और फिर मौके से भाग गए थे। पिछले महीने, मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी में शामिल हमलावरों को कथित तौर पर वित्तीय सहायता प्रदान करने के आरोप में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक सदस्य को राजस्थान से गिरफ्तार किया था। आरोपी की पहचान मोहम्मद रफीक चौधरी (37) के रूप में हुई है। मामले में पहले से गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के दौरान चौधरी की भूमिका सामने आई।

Also Read- Theft in CCTV: दुर्गा मंदिर में चोरी की नाकाम कोशिश, CCTV में हुआ सब कुछ कैद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular