होम / Himachal Crime: टीचर लड़कियों के साथ करता था अश्लील हरकत, POCSO के आरोप में गिरफ्तार

Himachal Crime: टीचर लड़कियों के साथ करता था अश्लील हरकत, POCSO के आरोप में गिरफ्तार

• LAST UPDATED : June 25, 2024

India News CG (इंडिया न्यूज), Himachal Crime: हिमाचल प्रदेश के इस जिले में एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक को यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत अपराध के लिए गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। जोगिंदरनगर उपखंड के लाडबडोल क्षेत्र में स्थित स्कूल की चार छात्राओं की शिकायत के बाद शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर 1098 पर शिकायत दर्ज होने के बाद, पुलिस की एक टीम ने इलाके का दौरा किया, चार “पीड़ितों” से मुलाकात की और उसके बाद जोगिंदरनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया।

लड़कियों के साथ करता था अश्लील हरकत

छात्राओं ने आरोप लगाया है कि आरोपी लड़कियों से अपने गुप्तांग दिखाने के लिए कहता था और उन्हें अपना गुप्तांग भी दिखाता था। चारों “पीड़ितों” में से दो प्राथमिक विद्यालय की छात्राएं हैं, जबकि दो कक्षा 6 की छात्राएं हैं।

आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। जोगिंदरनगर स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) अश्विनी कुमार ने बताया कि उसे सोमवार को फिर से अदालत में पेश किया जाएगा। अपनी जांच के दौरान पुलिस ने अन्य छात्राओं और उनके अभिभावकों से भी मुलाकात की।

Also Read- Weather News: हिमाचल में भारी बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी, जानें कब दस्तक देगा मानसून

जांच की मांग

अखिल भारतीय जनबाड़ी महिला समिति की जोगिंदरनगर इकाई ने मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है और आरोप लगाया है कि पहाड़ी राज्य में इस तरह के अपराध बढ़ रहे हैं।

Also Read- Himachal News: मुफ्त शौचालय में महिलाओं से पैसे वसूलने पर हाईकोर्ट की चेतावनी, जानें क्या कहा

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox