होम / Himachal News: दुकानदार ने 11 छात्राओं से किया छेड़छाड़? आरोपी फरार

Himachal News: दुकानदार ने 11 छात्राओं से किया छेड़छाड़? आरोपी फरार

• LAST UPDATED : June 20, 2024

India News HP ( इंडिया न्यूज ), Himachal News: हिमाचल प्रदेश में बच्चों के साथ यौन उत्पीड़न की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें कम से कम 11 छात्राओं ने एक अधेड़ उम्र के दुकानदार पर उन्हें गलत और अभद्र तरीके से छूने का आरोप लगाया है।

स्कूल की यौन उत्पीड़न समिति की अध्यक्ष शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। मामले में आरोपी अभी भी फरार है।

क्या है पूरा मामला?

यह घटना राजधानी शिमला के चौपाल इलाके में सामने आई है। पता चला है कि आरोपी स्थानीय निवासी है और स्कूल के पास ही दुकान चलाता है। इस संबंध में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में 7वीं से 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्राओं ने कहा है कि जब वे कुछ सामान खरीदने दुकान पर जाती थीं, तो आरोपी उन्हें गलत और अभद्र तरीके से छूता था।

हालांकि पहले तो छात्राएं हिचकिचाईं, लेकिन उनमें से एक ने हिम्मत जुटाई और 15 जून को स्कूल की यौन उत्पीड़न समिति की अध्यक्ष शिक्षिका को इसकी सूचना दी।

इसके बाद यौन उत्पीड़न समिति ने सभी 11 छात्राओं को बुलाया, जिन्होंने आरोपी दुकानदार द्वारा छेड़छाड़ के आरोपों की पुष्टि की। 18 जून को स्कूल प्रबंधन समिति की बैठक बुलाई गई, जिसमें मामले की शिकायत पुलिस से करने का निर्णय लिया गया।

Also Read- Himachal Crime: बिलासपुर सर्किट हाउस के पास युवक को मारी गई गोली, पुलिस ने जांच की शुरू

पुलिस ने क्या कहा?

चौपाल के एसएचओ मनोज ठाकुर ने पुष्टि की कि पुलिस को आरोपी दुकानदार द्वारा छात्राओं के यौन उत्पीड़न की शिकायत मिली है, जिसके खिलाफ पोक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले में फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

Also Read-37 साल की मौसी ने संबंध बनाने की किया इनकार, 10वीं के लड़के ने कांड कर दिया

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox