होम / Punjab Crime: ढिल्लवां में विवाहिता ने बेटी के साथ की आत्महत्या, पति के खिलाफ मामला दर्ज

Punjab Crime: ढिल्लवां में विवाहिता ने बेटी के साथ की आत्महत्या, पति के खिलाफ मामला दर्ज

• LAST UPDATED : May 22, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़), Punjab Crime: ढिल्लवां के गुरु गोबिंद सिंह नगर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक विवाहिता ने अपने पति से तंग आकर अपनी बेटी के साथ जोगा-रल्ला नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

रूड़ेके कलां गांव के थे रहने वाले

मृतक लड़की के भाई बलविंदर सिंह उर्फ बिंदर ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उनकी बहन कुलविंदर कौर की शादी 12 साल पहले शमशेर सिंह के बेटे धर्मवीर से हुई थी। उनकी दो बेटियां हैं, जिनकी उम्र 10 साल और डेढ़ साल है। वे रूड़ेके कलां गांव में रहते थे।

पति से थी परेशान (Punjab Crime)

बलविंदर के मुताबिक, पिछले 2-3 दिनों से कुलविंदर अपने पति धर्मवीर से परेशान थी। इसी वजह से उसने अपनी छोटी बेटी के साथ रल्ला नहर में छलांग लगा दी। कुछ देर बाद बेटी मनकीरत कौर का शव बाहर निकाला गया और कुलविंदर का शव अगले दिन मिला।

शवों की पहचान

शवों की पहचान करने के बाद धर्मवीर सिंह ने बताया कि कुलविंदर ने उससे परेशान होकर आत्महत्या की है। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर धारा 306 के तहत धर्मवीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह दुखद घटना पारिवारिक कलह और महिलाओं पर घरेलू उत्पीड़न की समस्या को उजागर करती है। ऐसे मामलों में पीड़ित महिलाओं की सुरक्षा और कानूनी सहायता पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है।

Also Read:

J&K News: J&K सरकार का सरकारी कर्मियों और पेंशनरों को तोहफा, महंगाई भत्ते इतनी प्रतिशत बढ़ोतरी

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox