होम / श्रीनगर में यासीन मलिक को उम्र कैद की सजा सुनाई, साथ में 10 लोग गिरफ्तार

श्रीनगर में यासीन मलिक को उम्र कैद की सजा सुनाई, साथ में 10 लोग गिरफ्तार

• LAST UPDATED : May 26, 2022

इंडिया न्यूज़, Himachal News : जम्मू कश्मीर में लिब्रेशन फ्रंट प्रमुख यासीन मलिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यासीन मुहमद को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। यासीन मलिक को सजा सुनाने पर उनके साथियों ने हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी की और पथरबाजी भी शुरू कर दी।

यासीन मलिक के साथियों ने की नारेबाजी

पुलिस ने नारेबाजी करने वाले यासीन मलिक के 10 साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। यासीन मालिक को सजा सुनाने के बाद उसके साथियों और पुलिस के बीच झड़प हो गयी थी। यासीन मलिक पर कीं केस दर्ज हैं, जिनके मुताबिक यासीन को दिल्ली के राष्ट्रीय जाँच एजेंसी की अदालत ने उम्रकैद की सजा सुना दी है। इसके चलते श्रीनगर के अधिकांश हिस्सों को बुधवार के दिन बंद रखा गया।

पुलिस ने उपद्रवियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया की इस मामले के चलते आदि रात को भी छापेमारी की गयी और कईं गिरफ्तारियां भी हुई। पकड़े गए आरोपियों पर पीएसए ने उपद्रवियों की पहचान को और उन्हें जल्दी गिरफ्तार भी कर लिया गया। पुलिस ने कहा है की श्रीनगर में अगर कोई कानून को अपने हाथ में लेगा या फिर कानून-व्यवस्था को बिगड़ने की कोशिश करेगा तो उसको बख्सा नहीं जाएगा।

युवाओं को इस झगड़े से रहना चाहिए दूर नहीं तो भविष्य होगा खराब

जो भी निहित स्वार्थी तत्व कानून व्यवस्था को बिगाड़ने की कोशिस करेंगे उनका सख्ती से निपटारा किया जाएगा। पुलिस ने कहा की युवा इस मामले में न पड़ें तो उनके लिए ठीक रहेगा। क्योंकि युवाओं का लड़ाई झगड़े में पढ़ाई का नुक्सान होगा साथ ही उनके भविष्य पर आंच आ सकती है।

ये भी पढ़ें : विधायक पवन नैय्यर ने राजकीय महाविद्यालय चंबा के 29 मेधावी विद्यार्थियों को वितरित किए लैपटॉप

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox