होम / कार्तिकेय शर्मा के सम्मान समारोह में देशभर से पहुंचे प्लेयर्स

कार्तिकेय शर्मा के सम्मान समारोह में देशभर से पहुंचे प्लेयर्स

• LAST UPDATED : June 26, 2022

कार्तिकेय शर्मा के सम्मान समारोह में देशभर से पहुंचे प्लेयर्स

इंडिया न्यूज, New Delhi

देश की राजधानी दिल्ली में स्पोर्ट्स फिलेंथ्रॉपी अवार्ड समारोह (ceremony) का आयोजन किया जा रहा है। यह कार्यक्रम हरियाणा के राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा (kartikeya Sharma) के सम्मान (honor) में किया जा रहा है।

हरियाणा में खेलों को बढ़ावा देने के लिए कार्तिकेय शर्मा ने काफी सराहनीय कार्य किए हैं। कार्तिकेय शर्मा ने हरियाणा में कुश्ती, बाक्सिंग जैसे खेलों का आयोजन करवाकर खिलाड़ियों को दुनिया में पहचान दिलवाई।

कार्तिकेय शर्मा ने हरियाणा में प्रो-रेस्लिंग लीग का आयोजन करवाया। कार्यक्रम की शुरूआत बैंड की परफार्मेंस के साथ हुई। इसमें बैंड के सदस्यों ने तेरी मिट्टी… गीत से सबका मन मोहा।

कार्यक्रम के दौरान सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर ने हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह (Sports Minister Sandeep Singh) और राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा का सम्मान किया।

सुधीर कुमार सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन

सुधीर कुमार सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन हैं। सुधीर ने स्टेज पर आकर अपने अंदाज में शंख बजाया और तिरंगा लहराया। भारत माता की जय के नारे लगाए।

सुधीर कुमार चौधरी जिन्हें सुधीर कुमार गौतम भी कहा जाता है, भारतीय शिक्षक हैं जो भारतीय क्रिकेट टीम और सचिन तेंदुलकर के प्रशंसक हैं।

 

वर्ष 2007 से भारतीय टीम द्वारा खेले जाने वाले हर घरेलू मैच में भाग लेने के लिए उन्हें व्यापक रूप से पहचाना जाता है। कुछ विदेशी दौरों के लिए वह क्रिकेट प्रेमी जनता से धन भी एकत्र करते हैं।

यह भी पढ़ें : मादक पदार्थों के दुरुपयोग एवम अवैध तस्करी के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय दिवस मनाया

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox