होम / Himachal News:  तेज रफ्तार इनोवा कार ने 9 लोगों को कुचला, 5 की मौत, 2 की हालत गंभीर

Himachal News:  तेज रफ्तार इनोवा कार ने 9 लोगों को कुचला, 5 की मौत, 2 की हालत गंभीर

• LAST UPDATED : March 7, 2023

इंडिया न्यूज़, हिमाचल प्रदेश (Accident News): हिमाचल प्रदेश में शिमला नेशन हाईवे में तेज रफ्तार से आ रही इनोवा कार ने सड़क पर चल रहे 9 लोगों को कुचला। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही 5 लोगों कि मौत हो गई। अन्य 4 लोग बूरी तरह घायल हो गए। इनमें से 2 लोगों को चंडीगढ के पीजीआई अस्पताल में रेफर किया गया। अन्य 2 घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस इनोवा कार के ड्राइवर से पूछताछ कर रही है।

  • तेज रफ्तार इनोवा कार ने 9 लोगों को कुचला
  • हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई
  • अन्य 4 घायल, 2 की हालत गंभीर

काम पर जा रहे थे मजदूर

जानकारी के अनुसार हादसा मंगलवार सुबह धर्मपुर में सुक्खी जोहड़ी के पास हुआ। लोग धर्मपुर के पास एक इमारत में काम करते थे। सुबह 9 मजदूर अपने कमरे से काम पर जा रहे थे। सड़क पर ही तेज रफ्तार इनोवा कार आई। इनोवा कार ने पैदल चल रहे मजदूरों को अचानक आकर टक्कर मार दी। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि किसी को संभलने का मौका ही नहीं मिला। सभी लोग टक्कर लगने से सड़क पर गिर गए। इनोवा भी बीच सड़क घूम गई, जिसके टायर तक फट गए। आसपास के लोगों ने तुरंत पुलिस व एंबुलेंस को फोन किया और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गए।

इनोवा कार के ड्राइवर की उम्र मात्र 23 साल

डीएसपी परवाणू प्रणव चौहान के अनुसार, इनोवा को एक गांव का 23 वर्षीय राजेश कुमार ड्राइव कर रहा था। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं मरने वाले और घायल लोग बिहार और उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे। इनमें ज्यादातर लोगों के उम्र 20 से 30 साल के बीच की थी।

इसे भी पढ़ें- Himachal News: सीएम सुक्खू का दिल्ली दौरा, आर्थिक मदद के लिए केंद्रीय मंत्रियों से करेंगे मुलाकात

 

 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox