होम / Himachal News: उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने किया बीजेपी पर हमला, कहा- सत्ता जाने के बाद बीजेपी को हो रही परेशानी

Himachal News: उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने किया बीजेपी पर हमला, कहा- सत्ता जाने के बाद बीजेपी को हो रही परेशानी

• LAST UPDATED : March 7, 2023

इंडिया न्यूज़, हिमाचल प्रदेश: हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने मंगलवार को शिमला में बीजेपी के ऊपर पलटवार किया। उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने बीजेपी नेताओं पर टिप्पणी करते हुए कहा कि हमारा सफर अभी लंबा है, 5 साल काटे नहीं अभी कटेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रदेश में सरकार के खिलाफ जो माहौल बनाने की कोशिश कर रही है, इससे कोई परिवर्तन नहीं होने वाला है।

  • बीजेपी पर उपमुख्यमंत्री का पलटवार
  • हमारा सफर लंबा है, 5 साल काटे नहीं कटेंगे- मुकेश अग्निहोत्राी
  • 75 हजार करोड़ रुपए के कर्जे में डुबोकर चली गई बीजेपी- मुकेश अग्निहोत्री
  • सत्ता जाने के बाद हो रहा बीजेपी को दुख- मुकेश अग्निहोत्री 

कांग्रेस अपनी गारंटियों से एक इंच भी पीछे नहीं हटेगी

सरकार की गारंटियों पर उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार अपने वादों और गारंटी से एक  इंच भी पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने कहा कि 1 अप्रैल को ओपीएस  लागू कर दिया जाएगा। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने 3 महीने में जो 4500 करोड़ का लोन लिया है, वह बीजेपी सरकार द्वारा लिए गए लोन को चुकता करने के लिए लिया। सरकार ने अभी तक न तो कोई गाड़ी ली है और न ही किसी ऐशो आराम पर कोई पैसा खर्चा है। अग्निहोत्री ने दुख जताते हुए कहा कि पूर्व की बीजेपी सरकार हिमाचल को 75 हजार करोड़ रुपए के कर्जे में डुबोकर चली गई।

 

सत्ता जाने के बाद बीजेपी को हो रही परेशानी

अग्निहोत्री ने कहा कि पूर्व की जयराम सरकारी की बदहाली के खिलाफ कांग्रेस सरकार जल्द श्वेत पत्र लेकर आएगी। डबल इंजन की सरकार में 2 प्रोजेक्ट डबल क्रॉसिंग में मारे गए। एक प्रोजेक्ट मंडी एयरपोर्ट और दूसरा प्रोजेक्ट हमीरपुर ऊना रेल लाइन है। दोनों प्रोजेक्टों के लिए बजट अभी तक जारी नहीं हो सका है। अग्निहोत्री ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि हम अच्छी तरह समझते है कि सत्ता जाने से परेशानी होती है। केंद्र में सरकार होने के बावजूद उनका राज बदल गया। अब प्रदेश में सरकार के खिलाफ वातावरण बनाने से कुछ भी हासिल नहीं होने वाला है।

इसे भी पढ़ें-Himachal news: दिल्ली में सीएम सुक्खू की रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात, कहा- सीमावर्ती क्षेत्रों में सड़कों की स्थिति अच्छी नहीं

 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox