होम / Himachal pradesh: हिमाचल के लाहौल स्पीति में मस्ती करती दिखीं सारा अली खान

Himachal pradesh: हिमाचल के लाहौल स्पीति में मस्ती करती दिखीं सारा अली खान

• LAST UPDATED : March 16, 2023

इंडिया न्यूज़, हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh): हिमाचल प्रदेश की वादियों में पर्यटक छुट्टियां मनाने के लिए आते हैं। पर्यटकों के लिए मनाली जगह को सबसे खास माना जाता है। इसी शहर की बर्फीली वादियों में सारा अली खान काफी मस्ती करती नजर आई हैं। उनके मस्ती करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। सारा अली खान मनाली में अपनी मां अमृता सिंह के साथ भाई इब्राहिम अली खान को चीयर करने आई हैं। इब्राहिम अली खान हिमाचल में अपनी डेब्यू मूवी सरजमीं की शूटिंग करने के लिए आए हैं। इस दौरान सारा लाहौल स्पीति घाटी में भी परांठे खाती दिखीं और बोली की यह किसी स्विटजरलैंड से कम नहीं है।

हिमाचल की वादियों में मस्ती करती दिखी सारा अली खान
सारा अपनी मां अमृता सिंह और इब्राहिम अली खान के साथ आई हैं मनाली
इब्राहिम अपनी मूवी सरजमीं की कर रहे हैं शूटिंग

सारा ने फोटो शेयर कर लिखी शायरी

सारा अली खान इन दिनों मनाली में हैं। वहां से सारा ने लाहौल स्पीति की बर्फीली वादियों में मस्ती करते हुए, कॉफी पीते हुए और परांठा खाते हुए समय की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं फोटो के साथ में शायरी भी लिखी हैं। सारा अली खान ने लिखा है कि पर्वतों में परांठे, जन्नत के पहाड़, चलती रही कॉफी के सहारे, बर्फ में भी बहारे, तो आजमाओ यह नजारे।

मनाली में हो रही है सरजमीं की शूटिंग

फिल्म सरजमीं की शूटिंग मनाली के नजदीक पर्यटक स्थल कोठी में हो रही है। फिल्म यूनिट सुबह 7 बजे ही कोठी की वादियों में पहुंच गई थी। फिल्म के क्लाइमैक्स को यही पर शूट किया गया। हालांकि शूटिंग करके काजोल देवगन वापस लौट गई हैं, लेकिन उनके बगैर भी उन्हीं के सीन यहां फिल्माए जा रहे हैं। अपने टूर के दौरान सारा नदी के किनारे भी मस्ती करती नजर आईं।

इसे भी पढ़े- Himachal pradesh: पर्यटकों के लिए मनाली-रोहतांग दर्रा सड़क गुलाबा तक किया गया बहाल

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox