होम / Atal Tunnel: हिमाचल प्रदेश में वाहनों के लिए खोला गया अटल टनल, पर्यटकों ने उठाया लुत्फ

Atal Tunnel: हिमाचल प्रदेश में वाहनों के लिए खोला गया अटल टनल, पर्यटकों ने उठाया लुत्फ

• LAST UPDATED : April 3, 2023

Atal Tunnel: बीते दिनों प्रदेश में बारिश और बर्फबारी होने से अटल टनल रोहतांग को बंद कर दिया गया था। जिसे अब सभी प्रकार के वाहनों के लिए खोल दिया गया है। रोहतांग दर्रा की ओर गुलाबा बैरियर तक पर्यटक के वाहनों की आवाजाही को भी जाने की अनुमति मिल गई है। इससे प्रदेश में देश-विदेश से आ रहे पर्यटकों को राहत मिल रही है। पर्यटकों ने रविवार को अटल टनल को पार करके सिस्सू और रोहतांग मार्ग पर गुलाबा तक पहुंचे। हालांकि गुलाबा से आगे जाने की किसी को भी अनुमति नहीं है।

  • हिमाचल प्रदेश में वाहनों के लिए खोला गया अटल टनल
  • बारिश और बर्फबारी के चलते हुआ था बंद।
  • किसी को भी गुलाबा से आगे जाने की इजाजत नहीं होगी

मौसम खराब होने से बंद रहा अटल टनल

आपको बता दें कि दो दिन तक मौसम खराब रहने के कारण अटल टनल को पर्यटकों के लिए बंद कर दिया गया था। कभी बारिश और बर्फबारी के चलते तो कभी मौसम साफ होने से कभी अटल टनल रोहतांग होकर यातायात बंद किया गया तो कभी सिर्फ फोर वाई फोर वाहनों को ही अनुमति दी जाती थी, जबकि रोहतांग मार्ग की ओर कोठी से आगे किसी भी वाहन को जाने की अनुमति नहीं दी गई।

मौसम खुलने के बाद वाहनों को आगे जाने की होगी अनुमति

डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने बताया कि मौसम साफ होने के बाद पर्यटक वाहनों को अटल टनल रोहतांग से होकर सिस्सू की ओर जाने की अनुमति दे दी जाएगी। इस मार्ग पर रविवार को सभी प्रकार के वाहन भेजे गए। उन्होंने बताया कि गुलाबा की ओर भी वाहनों को भेजा जा रहा है। उन्होंने यात्रियों व पर्यटकों से अपील की है कि मौसम की स्थिति को देखकर ही यात्रा करें। मौसम साफ रहने पर ही यात्रा करें।

इसे भी पढ़े- Himachal Weather: हिमाचल प्रदेश में बारिश और बर्फबारी के आसार, दो दिन का येलो अलर्ट जारी

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox