होम / Himachal politics: प्रेस सचिव विकास थापटा ने ग्रहण की बीजेपी की सदस्यता

Himachal politics: प्रेस सचिव विकास थापटा ने ग्रहण की बीजेपी की सदस्यता

• LAST UPDATED : April 11, 2023

Himachal politics: भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री एवं नगर निगम शिमला के चुनाव प्रभारी सुखराम चौधरी ने भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर शिमला में समाजसेवी एवं मदद सेवा ट्रस्ट के प्रेस सचिव विकास थापटा को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान सुखराम चौधरी ने विकास थापटा का भाजपा परिवार में स्वागत किया। विकास थापटा ने कहा की यह मेरे जीवन की किसी राजनीतिक दल की प्रथम सदस्यता है।

  • प्रेस सचिव विकास थापटा बीजेपी में हुए शामिल
  • चुनाव प्रभारी सुखराम चौधरी ने दिलाई सदस्यता
  • थापटा ने कहा मेरे जीवन की किसी राजनीतिक दल की प्रथम सदस्यता

पीएम के कार्यों से प्रभावित होकर बीजेपी का दामन थामा- विकास

विकास थापटा ने कहा कि भाजपा सारे समाज को एक साथ लेकर आगे बढ़ने का कार्य कर रही है और जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे समाज के हर वर्ग का ध्यान रखते हुए कार्य किया है इससे प्रभावित होकर मैंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। उन्होंने आगे कहा कि मैं एक मजबूत विचार वाली पार्टी के साथ जुड़ना चाहता था और मुझे भाजपा में एक मजबूत संगठन दिखा जिस से प्रभावित होकर मैंने भाजपा में आने का निर्णय लिया।

इस अवसर पर उपस्थित रहे बीजेपी के कई नेता

विकास थापटा मूलतः कोटखाई से है और उन्होंने शिमला मंडल के इंजन घर वार्ड से भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर विधायक विनोद कुमार, भाजपा के वरिष्ठ नेता रवि मेहता, कार्यालय सचिव प्यार सिंह कंवर, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, जिला अध्यक्ष विजय परमार, त्रिलोक कपूर और विजय शर्मा उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़े- AC side effects: अगर आप भी ज्यादा वक्त तक रहते हैं AC में तो हो जाएं सावधान, वरना हो सकते हैं इस बीमारी का शिकार

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox