होम / LSG vs GT: गुजरात टाइटंस के सामने 136 रन का लक्ष्य तय नहीं कर पाई लखनऊ, गेंदबाज मोहित शर्मा का शानदार प्रदर्शन

LSG vs GT: गुजरात टाइटंस के सामने 136 रन का लक्ष्य तय नहीं कर पाई लखनऊ, गेंदबाज मोहित शर्मा का शानदार प्रदर्शन

• LAST UPDATED : April 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), LSG vs GT: आईपीएल के 30वां मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस लखनऊ के सामने मात्र 136 रन का लक्ष्य रखा, लेकिन इसके बावजूद भी लखनऊ को हार का सामना करना पड़ा है। इकाना स्टेडियम में खेला गए इस मुकाबले में लक्ष्या का पीछा करते हुए लखनऊ ने 7 विकेट गवाते हुए 20 ओवरों में 128 रन ही बना पाई।

लखनऊ की टीम की तरफ से कप्तान केएल राहुल ने 61 गेंदों में 68 रन की पारी खेली। इस दौरान अपनी पारी में केएल राहुल के 8 चौकें लगाए, लेकिन पूरी पारी में उनका एक भी छक्का देखने को नहीं मिला। केएल राहुल का भले ही इस मैच में अच्छा प्रदर्शन रहा हो, लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।

आखरी ओवर में रोमांच रहा मुकाबला

वहीं इस मुकाबले का असली रोमांच आखरी ओवर में देखने को मिला। लखनऊ की टीम को एक ओवर में 12 रनों की अवश्यकता थी। गुजरात टाइटंस की ओर से गेंदबाजी करने आए मोहित शर्मा ने अपनी दूसरी ही गेंद में क्रिज नें सेट बल्लेबाज केएल राहुल का विकेट लिए। लखनऊ के कप्तान केएल राहुल के आउट होने के बाद क्रम से लखनऊ के खिलाड़ियों के विकेट गीरने लगें। आखरी में टीम 7 विकेट गिराकर 128 रन पर हि सिमट कर रह गई।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11
लखनऊ सुपर जाएंट्स: केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), आयुष बदोनी, नवीन उल हक, अमित मिश्रा, आवेश खान, रवि बिश्नोई।
सब्सटीट्यूटः जयदेव उनादकट, कृष्णप्पा गौतम, डेनियल सम्स, प्रेरक मांकड, कर्ण शर्मा।

गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, मोहित शर्मा।
सब्सटीट्यूटः जोश लिटिल, जयंत यादव, शिवम मावी, साई किशोर, श्रीकर भरत।

ये भी पढ़ें- LSG vs GT: गुजरात टाइटंस ने लखनऊ को दिया 136 रनों का लक्ष्य, अपने मैदान में लखनऊ के गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox