होम / MC Shimla Election: शिमला नगर निगम चुनाव में जयराम ठाकुर ने किया प्रचार, कहा- कांग्रेस के प्रचार में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का फोटो गायब

MC Shimla Election: शिमला नगर निगम चुनाव में जयराम ठाकुर ने किया प्रचार, कहा- कांग्रेस के प्रचार में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का फोटो गायब

• LAST UPDATED : April 29, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) MC Shimla Election: बीजेपी नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि हमने शिमला नगर निगम के सभी वार्डों में जन संपर्क किया है और इस दौरान जनता में बीजेपी के लिए अद्भित जोश देखने को मिला, यह हमारी अपेक्षा से ऊपर है। उन्होंने कहा कि जनता की बात सुनी जाए तो यह सामने आता है की जनता का मूड बीजेपी के पक्ष में है। पूरे शहर में और प्रदेश में निराशा का माहौल है और इसका खामयाजा कांग्रेस पार्टी को इन नगर निगम चुनावों में झेलना पड़ेगा। कांग्रेस पार्टी ने विधान सभा चुनावों में सत्ता हासिल करने के लिए सारी सीमाएं लांघ दी थी और इस बार नगर निगम चुनावों में कांग्रेस पार्टी ऐसा नहीं कर पाएगी।

  • जयराम ठाकुर ने शिमला चुनाव में किया प्रचार
  • जनता का मूड बीजेपी के पक्ष में- जयराम
  • पीएम ने शिमला को स्मार्ट सिटी की बड़ी सौगात दी- जयराम

उन्होंने कहा कि अगर हम नगर निगम में 25 साल कांग्रेस के और 5 साल बीजेपी के तुलना करे तो बीजेपी के 5 साल कांग्रेस पर भारी पड़ रहे है। हम यकीन के साथ कह सकते है की शिमला शहर के विकास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़ा योगदान है उन्होंने शिमला को स्मार्ट सिटी की बड़ी सौगात दी है। शिमला को रोप वे, एलिवेटर, रोड, पानी, बिजली और स्वच्छता मिली है जो की बीजेपी के अथक प्रयासों का फल है।

कांग्रेस प्रचार से वीरभद्र सिंह का फोटों गायब किया- जयराम ठाकुर

पूर्व सीएम जयराम ने कांग्रेस के द्वारा शिमला नगर निगम के पोस्टरों में पीएम मोदी के फोटों के प्रयोग करने वाली तिप्पणी में जवाब देने हुए कहा की कांग्रेस के नेताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो से तकलीफ हो रही है और जब भी पीएम मोदी का नाम सामने आता है तो कांग्रेस को फिकर हो ही जाती है। आज कांग्रेस को अपनी सारी गरंटिया गेल पड़ गई है और अब तो कांग्रेस की गारंटी सीमा भी समाप्त हो गई है। हमने देखा है की नगर निगम चुनावों में कांग्रेस के प्रचार में पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह का फोटो सभी जगह से गायब है साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का फोटो भी गायब है। सोचना तो कांग्रेस पार्टी को चाहिए।

बीजेपी ने जनता को 125 यूनिट फ्री दिए- जयराम ठाकुर

बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की जनता को 125 यूनिट फ्री दिए, महिलाओं के बस किराया को आधा किया। यह हमारी गारंटी नहीं थी पर फिर भी हमने काम किया। कुछ कांग्रेस के नेताओं ने मां चिंतपूर्णी की सौगंद भी ली थी और कहा था की हम ओपीएस लाएंगे, पर वो मां की सौगंद भी भूल गए। उन्होंने कहा की व्यवस्था परिवर्तन एक जुमला है यह जनता को पता चल गया है। जयराम ने कहा कई जगह मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में पीलिया का जिक्र किया पर हकीकत यह है की पीलिया शिमला में तब फैला था जब 2016 में कांग्रेस की सरकार थी और सीपीआईएम का शिमला नगर निगम में मेयर , डिप्टी मेयर था।

ये भी पढ़ें- Himachal pradesh: CM सुक्खू की मां से डॅाक्टर के अभद्र व्यवहार पर जांच कमेटी देगी रिपोर्ट

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox