होम / KKBKKJ Pooja Hegde: पूजा हेगड़े ने किसी का भाई किसी की जान में दिखाया अपना जलवा, जिस देख खुश हुए फैंस

KKBKKJ Pooja Hegde: पूजा हेगड़े ने किसी का भाई किसी की जान में दिखाया अपना जलवा, जिस देख खुश हुए फैंस

• LAST UPDATED : April 30, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), KKBKKJ Pooja Hegde: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान वैसे तो कई फिल्में बना चुके हैं। लेकिन इस बार की उनकी फिल्म बहुत खास है। जिसका नाम है, किसी का भाई किसी की जान। ये फिल्म ईद के अवसर पर रिलीज हुई थी। वहीं इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े भी अहम भूमिका निभाती हुई नजर आ रही। हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ताबड़तोड़ कमाई भी की है और साथ ही साथ फैंस का खूब प्यार भी पाया है। बता दें आपको कि इस फिल्म को क्रिटिक्स ने पसंद नहीं किया था और इसको रेटिंग भी काफी खराब मिले हैं। लेकिन आज ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

पूजा हेगड़े ने फैंस के दिलों पर किया राज

किसी का भाई किसी की जान इस फिल्म के माध्यम से पूजा हेगडे भी काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं फैंस ने उनके रोल को काफी ज्यादा पसंद किया है। दरअसल, इस फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगडे पहली बार एक साथ दिखाई दिए हैं। जहां दोनों कि जोड़ी को खूब पसंद किया है। इसके अलावा पूजा हेगड़े का किरदार भी उनके फैंस को खूब पसंद आया है। यही नहीं बल्कि इस किरदार में दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल भी रही है।

बॉक्सऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई

किसी का भाई किसी की जान इस फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल, पलक तिवारी, जस्सी गिल और राघव जुयाल भी इस पर्दे पर दिखाई दिए है और इन सब कलाकारों ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब अच्छी कमाई की है।

पहले भी कर चुकी है कई फिल्मों में काम

पूजा हेगड़े ने इससे पहले साउथ इंडस्ट्री में भी काम किया है इसके अलावा उन्होंने दक्षिण कलाकारों के साथ भी काम किया है। इनकी काफी फिल्में सुपरहिट भी रही है और अब यह बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती है। ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजोदड़ो इसका डेब्यू भी कर चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी इसके बाद वोअपनी कई फिल्में कर चुकी है और आगे भी आपको कई फिल्मों में नजर आने वाली है और वो अपनी फिल्म को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों में बनी हुई है और उनके किरदार को ही दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Tips To Avoid Prickly Heat:  गर्मियों में नहीं होगी घमौरियों की समस्या, अगर फॉलो करेंगे ये 5 टिप्स

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox