होम / MC Shimla Election: शिमला में लगतार जारी जयराम ठाकुर प्रचार, नुक्कड़ सभाओं कर लोगों को बताएं बीजेपी के वादें

MC Shimla Election: शिमला में लगतार जारी जयराम ठाकुर प्रचार, नुक्कड़ सभाओं कर लोगों को बताएं बीजेपी के वादें

• LAST UPDATED : May 1, 2023

Indai News(इंडिया न्यूज़) MC Shimla Election: पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर इन दिनों पूरे जोरो सोरो से शिमला नगर निगम में बीजेपी के प्रचार में लगे हुए है। वो शिमला के सभी वोर्डों में जाकर नुक्कड़ सभाए कर रहे है। मालूम हो कि 2 मई को शिमला नगर निगम चुनाव होने हैं। बीजेपी के लिए ये चुनाव किसी अग्निपरिक्षा से कम नहीं है।

शिमला में बड़ें बहुमत से आ रही बीजेपी की सरकार- जयराम

शिमला में प्रचार के दौरान नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को शिमला नगर निगम चुनावो में बड़ा बहुमत प्राप्त होने वाला है। उन्होनें कहा कि कांग्रेस की गारंटियां खोखली साबित हुई है और चार माह के समय में ही जनता का कांग्रेस सरकार से मोह भंग हो गया है। जयराम ठाकुर ने कहा कि पहले शिमला में पानी की काफी किल्लत रहती थी जिसे भारतीय जनता पार्टी ने दूर किया है। भाजपा ने शिमला शहर को के लिए 1813 करोड़ रू की पेयजल योजना स्वीकृत करवाई। स्वच्छ पानी उपलब्ध करवाना भाजपा का संकल्प है।

24 घंटे पानी उपलब्ध करवाएगें- जयराम

जयराम ठाकुर ने कहा कि पहले शिमला में पानी की काफी किल्लत रहती थी जिसे भारतीय जनता पार्टी ने दूर किया है। बीजेपी ने शिमला शहर को 24 घंटे पानी उपलब्ध करवाने के लिए 1813 करोड़ रू की पेयजल योजना स्वीकृत करवाई। स्वच्छ पानी उपलब्ध करवाना बीजेपी का संकल्प है।

NOC की ने अनिवार्यता होगी समाप्त- जयराम

उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने शिमलावासियों को 40 हजार लीटर स्वच्छ जल मुफ्त उपलब्ध करवाने की घोषणा की है जिसे बीजेपी की नगर निगम बनने पर लागू किया जाएगा। साथ ही पानी के मीटरों के लिए एन0ओ0सी0 की अनिवार्यता को भी समाप्त किया जाएगा।

इसे भी पढे़ं- MC Shimla Election: नगर निगम शिमला चुनाव के लिए थमा प्रचार, सत्ता-पक्ष और विपक्ष ने झोंकी पूरी ताकत

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox