होम / Wrestlers Protest: Wrestlers Protest: जंतर-मंतर पर पहलवानों और पुलिसकर्मियों में हुई हाथापाई

Wrestlers Protest: Wrestlers Protest: जंतर-मंतर पर पहलवानों और पुलिसकर्मियों में हुई हाथापाई

• LAST UPDATED : May 4, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Wrestlers Protest, दिल्ली: राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मेडल जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले पहलवान दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रहे हैं। बुधवार शाम प्रदर्शन कर रहे पहलवानों और पुलिस के बीच हाथापाई हो गई। पहलवानों ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस कर्मियों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और कुछ पहलवानों को पीटा। वहीं, दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा कि केंद्र सरकार अपने पुलिस अधिकारियों का मेडिकल टेस्ट कराने से बचेगी। महिला पहलवानों ने आरोप लगाया कि पुलिस नशे में थी और महिला पहलवानों के साथ बदसलुकी भी की। ये कितनी शर्म की बात है।

  • दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रहे देश के पहलवान
  • बुधवार शाम पहलवानों और पुलिस के बीच हुई हाथापाई
  • पहलवानों ने पुलिस पर दुर्व्यहार करने का लगाया आरोप

बीजेपी का घमंड जल्द टूटेगा- सौरभ भारद्वाज

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि  केंद्र सरकार ने जंतर मंतर पर महिला पहलवानों अच्छा नहीं कर रही है। क्या अब हमारी बहन-बेटी मिट्टी पर सोएंगी? क्या उनके पास फोल्डिंग बेड नहीं होगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का घमंड जल्द ही टूटेगा। पहलवानों के प्रदर्शन में कई राजनीतिक पार्टियों के नेता शामिल हो रहे हैं। कुछ लोग इसे राजनीतिक मंच बता रहे हैं।

‘आप’ नेता को हिरासत में लिया गया

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के लिए प्रदर्शन स्थल पर आम आदमी पार्टी नेता सोमनाथ भारती बिना इजाजत फोल्डिंग बेड लेकर आ गए। उन्हें रोकने पर समर्थक ट्रक से बेड निकालते हुए आक्रामक हो गए। इसके बाद एक मामूली सा विवाद हुआ जिसके बाद अन्य लोगों के साथ भारती को भी हिरासत में लिया गया।

इसे भी पढ़े- Watermelon: भूलकर भी ना रखें काट हुआ तरबूज फ्रिज में, इससे…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox