होम / IPL Match Dharamsala: दर्शकों को प्रदेश के इस स्टेडियम में वस्तुओं को ले जाने पर लगाई गई रोक

IPL Match Dharamsala: दर्शकों को प्रदेश के इस स्टेडियम में वस्तुओं को ले जाने पर लगाई गई रोक

• LAST UPDATED : May 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), IPL Match Dharamsala: धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले आईपीएल के दो मुकाबलों में सुरक्षा कड़ी रहेगी। इसलिए स्टेडियम में अंदर जाते टाइम दर्शकों को कई बातों का ध्यान रखना होगा। क्योंकि वहां पर कई चीजों को ले जाने के लिए प्रतिबंधित की गई हैं। वहीं आप पेन-पेंसिल, सीटी, हेलमेट, सिक्के से लेकर पानी की बोतल तक को भी अंदर नहीं ले जा सकते। वहां सिर्फ दर्शकों को खाली हाथ अंदर प्रवेश करने दिया जाएगा। क्योंकि दर्शकों को खाने-पीने का सामान अंदर स्टेडियम में मिल जाएगा। इसकी सारी जानकारी टिकट पर दी गई है।

30 से अधिक वस्तुओं को किया गया प्रतिबंधित

धर्मशाला में आईपीएल के मैच 17 और 19 मई को होने वाले हैं। जहां मैच को देखने आने वाले दर्शकों के लिए 30 से अधिक वस्तुओं को प्रतिबंधित किया है। वहीं क्रिकेट प्रेमियों को खास निर्देश दिए गए हैं कि वे धर्मशाला में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) का विरोध करते हुए बैनर न लाएं।

इन चीजों पर रहेगा प्रतिबंध

बता दें कि अल्कोहल, ऑडियो रिकार्डर, बैग, बैकपैक, बोतल, कैनस, कैमरा, सिक्के, फ्लैग, ज्वलनशील सामान, लैपटॉप, लाइटर, माचिस, संगीत यंत्र, पोस्टर, बैनर, पावर बैंक, स्प्रे, ब्लून, ब्लॉक, तंबाकू, गुटखा, हेलमेट, लकड़ी की छड़ी, पेन-पेंसिल, रेडियो, सेल्फी स्टिक, स्पोर्टिंग बाल आदि शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- Cold Wave Himachal: 36 साल बाद मई में फिर लौटी ठंड, प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में न्यूनतम पारा माइनस में

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox