होम / Bollywood: डायरेक्टर के घर में रहते थे शाहरुख खान, गौरी खान के बुक लॉन्च पर अपने घर को लेकर किया खुलासा

Bollywood: डायरेक्टर के घर में रहते थे शाहरुख खान, गौरी खान के बुक लॉन्च पर अपने घर को लेकर किया खुलासा

• LAST UPDATED : May 16, 2023

इंडिया न्यूज ( India News) Bollywood: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान और उनकी पत्नि गौरी खान फिल्म इंडस्ट्री के पावरफुल कपल्स में से एक है। मंगलवार (16 मई ) को गौरी खान की बुक लॉन्च हुई, जिसका नाम “My Life In Design”  है। बता दे गौरी खान एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। उनकी इंटीरियर डिजाइनिंग की अपनी कंपनी है। बुक लॉन्च के दौरान शाहरुख खान भी इवेंट में शामिल हुए।

  • इंटीरियर डिजाइनर हैं गौरी खान 
  • बुक लॉन्च के दौरान शाहरुख खान इवेंट में हुए शामिल 

शाहरुख खान ने अपनी वाइफ की तारीफ की

“My Life In Design” किताब में गौरी ने एक इंटीरियर डिजाइनर के तौर पर अपनी यात्रा को दिखाया है। इस मौके पर शाहरुख खान ने अपनी वाइफ की खूब तारीफ की और अपनी लाइफ से जुड़े कुछ अनसुने किस्से भी शेयर किए।

गौरी खान ने ‘मन्नत’ को किया था डिजाइन 

बुक लॉन्च के इवेंट में शाहरुख खान ने अपने शुरुआती करियर के दिनों को याद किया। उन्होंने बताया कि एक वक्त वो भी था, जब उनके पास घर को डिजाइन करने के लिए डिजाइनर अफोर्ड करने के पैसे भी नहीं थे। तब गौरी खान ने खुद उनके घर ‘मन्नत’ को डिजाइन किया था।

डायरेक्टर के घर में रहते थे किंग खान 

किंग खान ने कहा आगे की जब हमने घर खरीदा तो हमें बहुत पसंद आया, लेकिन ये हमारी पहुंच से दूर था। इस बंगले से पहले हम ताज लेंड्स एंड पर एक घर में रहते थे। वो मेरे डायरेक्टर का घर था। उन्होंने हमें वो घर रहने के लिए दिया और कहा कि जब तक हम फिल्म बना रहे हैं, तुम इसमें रह सकते हो। हमारे पास ज्यादा पैसे नहीं थे और जब पैसे आए तो हमने ये बंगला खरीद लिया।”

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox