होम / Bollywood: राजस्थान में कर सकते हैं परिणीति-राघव शादी, सामने आई ये फोटोज

Bollywood: राजस्थान में कर सकते हैं परिणीति-राघव शादी, सामने आई ये फोटोज

• LAST UPDATED : May 27, 2023

India News (इंडिया न्यूज़ ) Bollywood: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) इन दिनों अपनी शादी की चर्चाएं हर जगह हो रही है। शादी को लेकर शनिवार की परिणीति चोपड़ा उदयपुर एयरपोर्ट पहुंची और होटल के लिए रवाना हो गई। वहीं आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा भी आज उदयपुर पहुंचे। परिणीति उदयपुर के लीला पैलेस में रुकी हुई हैं।

उदयपुर में कर सकते हैं शादी

अब ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि परिणीति​​​​​​​-राघव की शादी के बंधन में बंधने की गवाह भी लेक सिटी बन सकती हैं। सूत्रों के अनुसार अभिनेत्री परिणीति और राघव उदयपुर के किसी पांच सितारा होटल लीला पैलेस में शादी कर सकते है। इसी से जुड़ी सभी व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए परिणीति उदयपुर पहुंच चुकी हैं और सांसद राघव चड्ढा जल्द उदयपुर पहुंच सकते हैं। उदयपुर पहुंचने के बाद यह जोड़ी झीलों के शहर की खूबसरती को निहारेंगे।

कई बॉलीवुड जोड़ियों की हो चुकी हैं शादी

लेक सिटी कई बॉलीवुड जोड़ियों की शादी की गवाह बन चुकी हैं। हाल ही में जाने-माने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी उदयपुर में हुई थी। इससे पहले भी कई फिल्मी सितारों और बिजनेस टायकूंस की शादी की गवाह लेक सिटी उदयपुर बना है।

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox