होम / Mastane: “मस्ताने” ने किया दर्शकों मंत्रमुग्ध, योद्धओं पर आधारित इस विशेष फिल्म के टीजर ने बनाया रिकॉर्ड, जल्द होगी आपके नजदीकी सिनेमा घरों में रिलीज़

Mastane: “मस्ताने” ने किया दर्शकों मंत्रमुग्ध, योद्धओं पर आधारित इस विशेष फिल्म के टीजर ने बनाया रिकॉर्ड, जल्द होगी आपके नजदीकी सिनेमा घरों में रिलीज़

• LAST UPDATED : July 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Mastane : पंजाबी फिल्म “मस्ताने” ने दर्शकों को काफी उत्साह से भर दिया है। पहले पोस्टर और टीज़र को दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है , जो फिल्म की नई अवधारणा और अनूठी को दर्शता हैं। फिल्म के टीजर ने 6.9 मिलियन के वयूज की प्राप्ती के साथ एक रिकॉर्ड कायम किया है।

“मस्ताने” ने पंजाबी सिनेमा में एक नया और अभिनव दृष्टिकोण पेश करते हुए, अपनी अनूठी कहानी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। फिल्म “मस्ताने” दर्शकों को इतिहास की गहराइयों में ले जाती है जो 18वीं सदी की सच्ची घटनाओं और दिल्ली पर नादिर शाह के हमले पर आधारित है और आखिरी साँस तक एक-दूसरे के लिए खड़े रहने की सीख और योद्धाओं के जुनून को फिल्म के जरिए लोंगो को दर्शाया गया है।

तरसेम जस्सड़, सिम्मी चहल, गुरप्रीत घुग्गी, करमजीत अनमोल, हनी मट्टू और बनिंदर बन्नी ने अपने आकर्षक अवतार से दर्शकों को प्रभावित किया है। फिल्म वेहली जनता फिल्म्स और ओमजी सिने वर्ल्ड द्वारा प्रस्तुत की गई है, यह प्रोजेक्ट आशु मुनीश साहनी, मनप्रीत जोहल और करमजीत सिंह जोहल ने निर्मित की है और शरण आर्ट द्वारा लिखि तथा निर्देश की गई है।

फिल्म के निर्देशक और लेखक शरण आर्ट ने कहा, “मैं दर्शकों से ‘मस्ताने’ को मिली उत्साहपूर्ण प्रतिक्रिया के लिए वास्तव में आभारी हूँ।” दर्शकों का समर्थन हमें और अधिक सार्थक और दिलचस्प कहानियाँ बनाने के लिए प्रोत्साहित करता है, उम्मीद है कि हर कोई हमारे प्रयास को अपना भरपूर प्यार देगा।”

फिल्म के मुख्य अभिनेता तरसेम जस्सड़ ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा कि वह एक अनोखी और सम्मोहक कहानी वाली इस मस्ताने फिल्म का हिस्सा बहुत बनकर सम्मानित महसूस कर रहे है। इस परियोजना पर काम करना उनके लिए एक संतुष्टिदायक अनुभव रहा है और वह इसके दर्शकों के सामने आने का इंतजार नहीं कर पा रहे है। दर्शकों का प्यार और उनक प्रशंसा तरसेम के लिए सब कुछ है।

निर्माता आशु मुनीश साहनी , मनप्रीत जोहल और करमजीत सिंह जोहल इन सभी ने अपना उत्नेसाह जताते हुए कहा कि इन्हें फिल्म ‘मस्ताने’ को पेश करने पर गर्व है क्योंकि ये उनके दिलों में एक विशेष स्थान रखती है। फिल्म के पूरे होने को पीछे टीम का जनून और एकाग्रता है। उन्हें उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों को छू कर उनके दिलों में एक जगह बनाएगी।

25 अगस्त 2023 को होगा इस विशेष फिल्म “मस्ताने” का आपके नजदीकी सिनेमा घरों में आगमन। 

ये भी पढ़े- हिमाचल मंत्रिमंडल की आज की बैठक में कई अहम मुद्दों पर फैसला संभावित

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox