होम / PWD: क्यों खीज में है PWD मंत्री विक्रमादित्य सिंह? नेता प्रतिपक्ष को शोभा नहीं देती सार्वजनिक खुसर-फुसर

PWD: क्यों खीज में है PWD मंत्री विक्रमादित्य सिंह? नेता प्रतिपक्ष को शोभा नहीं देती सार्वजनिक खुसर-फुसर

• LAST UPDATED : August 4, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), PWD, Himachal: नितिन गडकरी के हिमाचल दौरे के दौरान गडकरी ने हिमाचल को कई सौगात दी. गडकरी ने कहा कि फोरलेन को बनाने का जिम्मा वो खुद लेते हैं. इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह भी मौजूद रहे. गडकरी ने प्रदेश में सर्वाधिक प्रभावित देवधार, शिरड़, कलाथ और आलू ग्राउंड मनाली का दौरा भी किया. उन्होंने आपदा प्रभावितों से संवाद भी किया. आपको बता दें हिमाचल आपदा में पक्ष हो या विपक्ष सभी एक साथ मिलकर इस आपदा से निपटने का प्रयास कर रहे हैं. पर इसी दौरे के दौरान जब सभी सत्ता पक्ष, विपक्ष और अधिकारी एक ही गाड़ी में मौजूद थे उसी समय की कुछ बातें बाहर निकलकर सामने आ रहीं है. और इन अंदरूनी बातों को लेकर PWD मंत्री ने नेता प्रतिपक्ष को जमकर घेरा. दरअसल PWD सचिव को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने सवालों के घेरे में प्रदेश सरकार को लिया था.

विक्रमादित्य का कहना है कि दौरे के दौरान PWD सचिव मौजूद नहीं थे. इसी पर विक्रमादित्य सिंह ने नेता प्रतिपक्ष को जमकर घेरते हुए दो टूक कह दिया कि जब दौरे के दौरान सीएम और PWD मंत्री खुद गडकरी के साथ मौजूद थे तो PWD सचिव की क्या जरूरत है. विक्रमादित्य ने आक्रोश में आकर कहा कि नेता प्रतिपक्ष बिना मतलब की बातें करते हैं. इस प्रेस वार्ता में विक्रमादित्य सिंह बहुत हल्के अंदाज में नजर आए. उन्होंने कहा कि गाड़ी में क्या बातें हो रही है इन बातों को सार्वजनिक करना कहां तक सही है. और इस तरह की हल्की बातों से नेता प्रतिपक्ष को परहेज करना चाहिए.

PWD

PWD

हल्की बातें ना करें जयराम

अब ऐसी कौन सी हल्की बातें गाड़ी में हुई हैं. जिसको लेकर PWD मंत्री इतना मुखर होकर नेता प्रतिपक्ष को घेर रहे हैं. अब इस वार पलटवार के दौर में ये जानना भी जरूरी है कि नेता प्रतिपक्ष ने प्रेसवार्ता में क्या कहा. नेता प्रतिपक्ष ने कहा था कि हम, मुख्यमंत्री और PWD मंत्री एक ही गाड़ी में मौजूद थे. चलते वक्त हम एक एक जगह जाते जाते चर्चा भी करते
जाएंगे और निर्णय भी करते जाएंगे तो ये दौर भी साथ में चला. इतना कहकर नेता प्रतिपक्ष ने नितिन गडकरी का हिमाचल आने पर आभार जताया.

PWD विभाग में सब ठीक है ?

दरअसल विक्रमादित्य सिंह ने खुसर-फुसर शब्द का इस्तेमाल किया उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को ये बिलकुल शोभा नहीं देता कि गाड़ी में क्या बातें हो रही हैं. प्रदेश में कयास लगाए जा रहे हैं कि सरकार और अधिकारियों में तालमेल नहीं है. क्या ये PWD सचिव और PWD मंत्री के बारे में तो नहीं है ? इस प्रेसवार्ता में विक्रमादित्य ने साफ कह दिया कि सरकार और अधिकारियों में जो तालमेल नहीं है उसे सुलझा लिया गया है. कयास लगाना भी लाजमी है क्योंकि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हिमाचल दौरे पर PWD मंत्री और प्रतिभा सिंह के आग्रह पर आए, वो बात अलग है कि केंद्र में बीजेपी की सरकार होने की वजह से नेता प्रतिपक्ष भी अपना स्टैंड इस पर साफ कर रहे हैं कि हमारे कहने पर गडकरी हिमाचल आए हैं. अब गाड़ी में ऐसी कौन सी बात हुई है जिसको लेकर PWD मंत्री इतना चिंतित है, उनकी चिंता और खीज उनके मस्तक पर साफ झलक रही है और खुसर-फुसर शब्द का उपयोग करके वो जनता के कयास पर मुहर लगा रहे हैं कि क्या PWD सचिव और PWD मंत्री में सब कुछ ठीक है ? -संवाददाता श्वेता नेगी

येे भी पढ़े- मनाली हुआ पर्यटकों से वेलकम के लिए तैयार, निगम ने भी दी पर्यटकों को 50 प्रतिशत की भारी छुट

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox