होम / Solan News: सेना में चालक की नौकरी देने का किया वादा, ठगे 3.89 लाख रुपए

Solan News: सेना में चालक की नौकरी देने का किया वादा, ठगे 3.89 लाख रुपए

• LAST UPDATED : September 6, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Solan News, Himachal: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के बद्दी के थाना गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने एंबुलेंस चालक पर सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर उससे 3.89 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस में दी शिकायत में थाना निवासी हरभजन सिंह ने बताया कि चालक सागर वर्मा उर्फ लक्की ने उसे सेना में चालक की नौकरी दिलाने का भरोसा दिया। साथ ही उसे बताया कि इसके लिए कुछ पैसा लगेगा। आरोपी एक फार्मा कंपनी में एंबुलेंस चलाता है। सागर वर्मा ने हरभजन सिंह से कहा कि उसके पिता सेना में सूबेदार हैं और वह उसे सेना में चालक की नौकरी दिला सकता है।

एक साल से लगातार वसूल रहा था पैसे 

उसने तीन लाख रुपए उसे नकद दिए और गूगल पे से 89,900 रुपए भेजे। आरोपी पिछले साल से ही उससे लगातार पैसा वसूल रहा है, लेकिन नौकरी के नाम पर आज तक कुछ नहीं हुआ। हर बार उसे कभी सेना की जुराब तो कभी जूते और कभी नेम प्लेट भी देकर चला जाता था और उसके बदले में पैसा ले जाता रहा। अभी तक 3,89,900 रुपए ऐंठ चुका है। वह गरीब है और कर्ज लेकर उसने यह पैसा उसे दिया है। उधर, डीएसपी प्रियंक गुप्ता ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़े- Himachal Shri Award: हिमोत्कर्ष, साहित्य संस्कृति और जन कल्याण परिषद पांवटा साहिब द्वारा किया गया शिक्षक दिवस के अवसर पर सम्मान समारोह का आयोजन

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox