होम / हिमाचल प्रदेश के नूरपुर से विधायक रनबीर सिंह ने विधायक कल्पना देवी के साथ मण्ड़ाना मण्ड़ल में बैठक

हिमाचल प्रदेश के नूरपुर से विधायक रनबीर सिंह ने विधायक कल्पना देवी के साथ मण्ड़ाना मण्ड़ल में बैठक

• LAST UPDATED : September 14, 2023

हीमचल प्रदेश के नूरपुर क्षेत्र के विधायक एवं केन्द्रीय विधायक प्रवास, लाड़पुरा रणबीर सिंह ने लाड़पुरा विधानसभा के मण्ड़ाना मण्ड़ल की बैठक ली। विधायक रणबीर सिंह के साथ लाड़पुरा विधायक कल्पना देवी मौजूद रहीं। उन्होने मण्ड़ाना मण्ड़ल के अलनिया माताजी मन्दिर में बैठक ली।

विधायक रणबीर सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को निकल कर क्षेत्र में जाना है और उन्हे भाजपा की योजनाओं के बारे में बताना हैै। यह चुनाव एक विधायक का नही पूरे राज्य का चुनाव है और हमे इस बार भाजपा को भारी बहुमतों से जिताना है। इसलिये आगामी चुनाव हेतु अभी से पोलिंग बूथ पर कार्य करना है।इसके पश्चात विधायक कल्पना देवी ने अपने उद्बोधन में कहा कि बूथ, शक्ति केन्द्र व मण्ड़ल स्तरीय कार्यकर्ताओं की इस चुनाव में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है। इसलिये हमें अपने बूथ को मजबूत करते हुए कार्य करना है और आगामी चुनाव में भाजपा की सरकार लानी है।

इस दौरान नेता खण्ड़ेलवाल, लक्ष्मण सिंह खिंची, पंचायत समिति सदस्य हेमन्त यादव, काल्याखेड़ी सरपंच बजरंगी बाई, एस.सी. मार्चा जिलाध्यक्ष रामलाल टटवाड़ीया, रमाकान्त गौतम, सत्यनारायण सुमन, अशोक चांदना, धर्मराज रैबारी, दुर्गालाल मीणा, पवन श्रृंगी सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox