होम / Ruhani Sharma Birthday: सोलन की जन्मी रुहानी शर्मा के जन्मदिन के अवसर पर जानिए कैसे किया म्यूजिक वीडियो से ओटीटी का सफर

Ruhani Sharma Birthday: सोलन की जन्मी रुहानी शर्मा के जन्मदिन के अवसर पर जानिए कैसे किया म्यूजिक वीडियो से ओटीटी का सफर

• LAST UPDATED : September 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Ruhani Sharma Birthday, Himachal: हिमाचल प्रदेश के सोलन में जन्मी रुहानी शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज उनके जन्मदिन पर हम आपको उनके जीवन के सघर्षो के बारे में बताएंगें। रुहानी शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी म्यूजिक वीडियो से की थी। हालाकि उन्हे ज्यादातर तेलुगु सिनेमा में देखा जाता हैं। इसके अलावा रुहानी अपना जलवा वेब सीरीज की दुनिया में भी दिखा चुकी हैं। उनके इस बर्थडे स्पेशल में हम आपको रुहानी शर्मा की जिंदगी के उन पन्नों से रूबरू कराएगें जिनके बारे में आपने शायद ही पहले कभी सुना हो।

म्यूजिक वीडियो से बनाया लाखों को दिवाना

हिमाचल प्रदेश की रुहानी चंडीगढ़ और दिल्ली में पली-बढ़ी हैं। रुहानी ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी म्यूजिक वीडियो से की थी। उन्होने अपने करियर में सबसे पहले ‘करवा चौथ’ और ‘कुड़ी तू पटाखा’ म्यूजिक वीडियोज में कदम रखा था। जिस दौरान उन्होंने अपनी अदाओं के जादू से सबको अपना दिवाना बना रखा था। जिसके बाद एकट्रेस की डिमांड साउथ सिनेमा में बढ़ने लग गई।

Ruhani Sharma Birthday

Ruhani Sharma Birthday

साउथ सिनेमा से फिल्मो में रखा था कदम

म्यूजिक वीडियोज में अपना जलवा दिखाने के बाद रुहानी शर्मा ने अपना जोर तेलुगु और तमिल सिनेमा को भी दिखाना चाहा। उन्होंने साल 2017 के दौरान तमिल फिल्म ‘कदैसी बेंच कार्ति’ से तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था। वहीं, साल 2018 में फिल्म ‘ची ला सो’ से तेलुगु सिनेमा में भी अपने कदम बढ़ाए। इसके बाद वह साल 2019 के दौरान फिल्म ‘कमला’ से मलयालम सिनेमा में भी नजर आईं थी। जिसके बाद फिल्म ‘आगरा’ से उन्होने हिंदी सिनेमा में एंट्री करने की तैयारी करना शुरु कर दिया। बता दें कि फिल्म ‘आगरा’ 24 मई 2023 के दिन कान फिल्म फेस्टिवल में रिलीज हो चुकी है। हालांकि, बड़े पर्दे पर इस फिल्म के आने का इंतजार आभी भी बाकी है.। इस फिल्म में रुहानी शर्मा माला के किरदार में नजर आने वाली हैं।

ओटीटी की दुनिया में भी दिखाया अपना जलवा

बता दे की रुहानी ने ओटीटी की दुनिया में भी अपने कदम आगे की ओर बढ़ा दिए हैं। साल 2019 के दौरान एकट्रेस वेब सीरीज ‘पॉइजन’ में नजर आईं थी। जिसमें उन्होंने जाहन्वी का किरदार निभाकर हर किसी को अपना दिवाना बना दिया था। इसके बाद वो तेलुगु वेब सीरीज ‘मीट क्यूट’ में भी नजर आई थी। जिसमें उन्होंने सरोजा नाम की लड़की का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़े-  Sirmour News: लैंडस्लाइड से पांवटा शिलाई नेशनल हाईवे अवरोधित, रातभर फंसे लोग

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox