होम / Bigboss 17: बिग बॉस 17 के घर की डिजाइनिंग के खोले राज, कोनों में छुपे है कई रहस्य!

Bigboss 17: बिग बॉस 17 के घर की डिजाइनिंग के खोले राज, कोनों में छुपे है कई रहस्य!

• LAST UPDATED : October 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Bigboss 17, संवाददाता सोनाली नेगी : बिग बॉस सीजन 17 की शुरुआत हो चुकी है। जैसे की हम सभी जानते हैं कि बिग बॉस के हर सीजन में उनके घर की डिजाइनिंग की जाती है। हर बार इस घर में कुछ नई खूबी, नई तकनीक या फिर नई क्रियेटिविटी देखने को मिलती है। इस बार भी बिग बॉस का घर काफी शानदार बना है। पिछले सीजन में शुरू हुई बिग बॉस एंथम की प्रक्रिया इस बार भी बरकरार है। इसके साथ ही इस बार बिग बॉस हाउस में कपल रूम भी बनाए गए हैं। ऐसे में इस बिग बॉस में रहना कितना अच्छा और कितना मुश्किल होगा ये तो हमें कुछ ही दिनों में पता चल जाएगा।

बिग बॉस सीजन 17 के चलते इंडिया न्यूज की संवाददाता सोनाली नेगी से बातचीत के दौरान ओमंग कुमार ने बिग बॉस हाउस की खासियत के बारे में बताया साथ ही उन्होंने इसकी सभी विशेषता और कन्टेसटेंट से छुपे कोने के भेद खोले। जानिए इंटरव्यू में हुई बातचीत-

  1. प्रश्न – बिग बॉस के नए सीज़न का घर कैसा होगा हर साल यही क्रॉसटी बनी रहती है .बिग बॉस सीज़न 17 के इस घर में इस साल क्या ख़ास बात है? और इस साल का थीम क्या रहेगा?

उत्तर – इस बार पूरा घर ही अलग ?है बेसिकली एक फैंटेसी हाउस , मैजिकल हाउस और मैजेस्टिकल वर्ल्ड हमने बनाया है. एक यूरोपियन थीम बनाया है . अब्रॉड जाते हैं हम तो एक स्ट्रीट देखते हैं वो स्ट्रीट हमने इस बार घर के अंदर बनाया है. आज इस घर में लिविंग रूम नहीं है किचन नहीं है किचन कैफ़ेटेरिया बन गया है हमने बहुत अलग किया है इस घर में डाइनिंग एरिया है ही नहीं इस बार सब के कमरों में अपना अपना डाइनिंग है किचन में खाना बनेगा , पर सब अपने कमरों में खाएंगे ये ये देखने में मज़ा आएगा .कौन कहाँ बैठकर क्या गॉसिप करेगा.

2.प्रश्न – क्या बिग बॉस के घर में ऐसा कोई कोना है जिसके बारे मैं कंटेस्टेंट्स को नहीं पता होगा?

उत्तर – हाँ वो अलग अलग कमरे हैं जो की खुफिया है और उन्हें पता नहीं चल पाएगा .लेकिन अगर उनके पास प्रीविलेज है तो वो इस्तेमाल कर पाएंगे .जैसे की एक आर्काइव रूम है इस घर में जहाँ अलग अलग वीडियोज देखने मिलेगी और स्ट्रैटिजी भी मिलेगी जोकि एक प्रिवेलेजड पर्सन को ही मिलेगी . एक दूसरा है थैरेपी रूम तो जब आप हर किसी से पक जाओगे तो उस रूम में जाकर बैठ सकते हो जो कि एक पूरा सफ़ेद कलर का कमरा है.

3. प्रश्न – उमंग जी क्या कंटेस्टेंट्स की को ध्यान में रख के घर बनाया जाता है? अगर ऐसा है तो अब तक का सबसे अजीब डिमांड किया आया है?

उत्तर- नहीं आज तक ऐसा कभी नहीं हुआ है . हम घर बनाते हैं और कंटेसटेनटस इस घर में आकर अपने आपको मोल्ड करते हैं घर के हिसाब से. हम यह घर किसी आने वाले कंटेस्टेंट के हिसाब से नहीं बनाते.

4. प्रश्न – क्या आप बताएँगे की कितने समय में बिग बॉस का पूरा घर बनने में कितना समय लगता है?

उत्तर-घर बनने के लिए 65-70 दिन लगते हैं लेकिन इस घर की बात करें तो इसे बनाने के लिए सिर्फ़ 45 दिन थे उस हिसाब से हमें हर रोज़ दिन रात काम करना पड़ा

5. प्रश्न – इस साल आने वाली कंटेस्टेंट्स के लिए कोई मैसेज?

उत्तर- मेरे इस घर को बचाकर रखो कोई भी तोड़फोड़ न करें प्लीज़ क्योंकि बहुत प्यार से ही घर बनाया है घर की इज़्ज़त करें और प्लीज़ इसकी सफ़ाई रखें ?

6. प्रश्न – एक बेसिक राय एक अच्छा इंटीरियर डिज़ाइन बनने के लिए?

उत्तर – B क्रेजी एंड क्रिएटिव के नाक में कुछ ऐसा करें जो सबसे अलग हो मैं हमेशा यह गाइडेंस हर किसी को देता हूँ जो सब करते हैं वो मत करो.

ये भी पढ़े- RBI News: RBI ने किया एलान, इन बैंकों पर लगाई करोड़ो…

 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox