होम / World Cup 2023: क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच पर दिल्ली पुलिस ने किया टीम इंडिया के लिए खास ट्वीट

World Cup 2023: क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच पर दिल्ली पुलिस ने किया टीम इंडिया के लिए खास ट्वीट

• LAST UPDATED : November 19, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Go India Go: क्रिकेट विश्व कप 2023 का फाइनल मैच अब अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। यह मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच है। इस मैच पर देशभर के क्रिकेट प्रेमियों की नजर है।

टीम इंडिया वर्ल्ड कप के अब तक सभी 10 मैचों में शानदार प्रदर्शन कर सभी की उम्मीदों पर खरी उतरी है ऐसे में उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे मैच में भी भारत को सफलता मिलेगी, इस मैच में अब दिल्ली पुलिस का एक खास एक्स (पहले ट्विटर) पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है

दिल्ली पुलिस ने खास अंदाज में भारतीय टीम को बधाई दी

दिल्ली पुलिस ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर ट्रैफिक सिग्नल लाइट का एक वीडियो पोस्ट किया और एक अनोखे अंदाज में भारतीय टीम को शुभकामनाएं दीं। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ”इंडिया, तुम्हें पहले से ही पता है कि क्या करना है!” . वीडियो में एक पीले रंग की सिग्नल लाइट देखी जा सकती है, जिस पर लिखा है ‘आगे बढ़ने के लिए तैयार रहें’ और उसके बाद ‘गो इंडिया गो’ लिखा है।

जिस तरह पीली सिग्नल लाइट आते ही वाहन चालक आगे बढ़ने के लिए तैयार हो जाते हैं, उसी तरह दिल्ली पुलिस ने इस पोस्ट के जरिए संदेश दिया है कि भारतीय टीम सतर्क रहे और जीत की ओर छलांग लगाए.

Also Read: Sanjay Gadhvi Passed Away: चाय पीते-पीते हुई धूम के डायरेक्टर की मौत, 57 की उम्र में तोड़ा दम

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox