होम / Deadly Road: जिस रास्ते कार नहीं निकाल पाते लोग ‘हिमाचल रोडवेज’ के ड्राइवर ने वहां से बस निकाल दी, देखें वीडियो

Deadly Road: जिस रास्ते कार नहीं निकाल पाते लोग ‘हिमाचल रोडवेज’ के ड्राइवर ने वहां से बस निकाल दी, देखें वीडियो

• LAST UPDATED : December 18, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Deadly Road: दुनिया में कुछ खतर नाक रास्ते होते हैं जिन पर गाड़ी क्या कोई व्यक्ति पैदल भी नहीं चल सकता है, ऐसे ही रास्ते भारत में भी हैं, जहां ड्राइविंग करना अपनी जान को जोखिम में डालने के बराबर होता है। जिन रास्तों पर पैदल चलते हुए आत्मा कांप जाए, उन पर कुछ कमाल के ड्राइवर रोज सवारियों से भरी बस लेकर गुजरते हैं! कुछ समय पहले ‘हिमाचल रोडवेज’ के ड्राइवर का एक शॉकिंग वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक तरफ पहाड़ी और दूसरी तरफ खाई वाले संकरे रास्ते पर बस चलाता नजर आ रहा था,

अब इसी तरह का एक और वीडियो सामने आया है। लेकिन इसमें ड्राइवर सड़क पर नहीं बल्कि पथरीले रास्ते पर बस चला रहा है। और हां, रास्ता सिर्फ पथरीला नहीं है बल्कि वहां से पानी की धारा भी बह रही है। ऐसे रास्तों पर 4×4 गाड़ी वाले भी जाने से पहले चार बार सोचते हैं! आप इस वीडियो को देखें और कमेंट में अपनी राय लिखिए।

लोग कर रहे हैं ड्राइवर की तारीफ

लोगों ने की ड्राइवर की तारीफ

यह वीडियो एक्स पर (पूर्व में ट्विटर) हैंडल ‘हिमालय क्लब’ (@HimalyanClub) से 20 जून को पोस्ट किया गया। उन्होंने कैप्शन में लिखा – मुश्किल राहें अक्सर खूबसूरत मंजिलों की ओर ले जाती हैं। उन्होंने दावा किया कि यह क्लिप हिमाचल प्रदेश का है। ड्राइवर की बेहतरीन स्किल्स देखकर बहुत से लोग उसके मुरीद हो गए हैं। कुछ लोगों ने कमेंट सेक्शन में लिखा – पहाड़ी ड्राइवर्स रॉक्स, वहीं अन्य ने कहा – यह रोड नहीं है।

Read More:

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox