होम / Truck driver strike: 3 जनवरी को शिमला में नहीं चलेंगी बसें! यूनियन ने दे दी है वार्निंग

Truck driver strike: 3 जनवरी को शिमला में नहीं चलेंगी बसें! यूनियन ने दे दी है वार्निंग

• LAST UPDATED : January 2, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Truck driver strike: अब हिट एंड रन मामले को लेकर विरोध और भी तेज हो गया है। अब निजी बस परिचालन यूनियन ने 3 जनवरी को निजी बस नही चलाने का फैसला लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने उपायुक्त शिमला को ज्ञापन सौंपकर बस सेवा बंद करने की सूचना दी है।

3 जनवरी को शिमला में बस सेवा रेहगी ठप्प

बस संचालक यूनियन के प्रदेश महासचिल अखिल गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि हिट एंड रन कानून में किए गए संशोधन के विरूद्ध निजी बसों के संचालन को बंद करने का फैसला लिया गया है। वहीं एचआरटीसी ने भी मंडलीय प्रबंधक को डीजल और पेट्रोल को खिफायत से खर्च करने के निर्देश दिए हैं। तेल की बचत के देखते हुए आज से निगम के बस रूट क्लब भी किए जा सकते हैं।

शहर में गाड़ियों से लग रहा जाम

बता दें कि पेट्रोल और डीजल की कमी के कारण पंपों पर गाड़ियों की लंबी कतारें देखने को मिल रही है। एक घंटे तक लोगों को पेट्रोल और डीजल भरवाने के लिए लाइन में लगना पड़ रहा है। सड़कों पर लग रही जाम की वजह से कई लोगों को बोतलों में भरकर जीजल और पेट्रोल ले जाना पड़ रहा है।

इमरजेंसी के लिए तेल को रिजर्व रखने के निर्देश

वहीं जिला दंडाधिकारी मंडी अरिंदम चौधरी ने हड़ताल को देखते हुए जिले के पेट्रेल पंप को इमरजेंसी स्थिति के लिए पेट्रोल और डीजल के नियूनतम रिजर्व बनाए रखने के निर्देश दिए हैं, ताकि आपातकालीन स्थिति में वो काम आ सके।

Also Read: WhatsApp: व्हाट्सऐप ने 71 लाख से ज्यादा अकाउंट्स को किए बैन,…

Also Read: Truck driver strike: हिमाचल में पुलिस के पहरे पर कई पंप,…

 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox