होम / Punjab News: अस्पताल से भागा आरोपी, खबर सुन ASI की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

Punjab News: अस्पताल से भागा आरोपी, खबर सुन ASI की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

• LAST UPDATED : January 18, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Punjab News: पंजाब में अमृतसर के सिविल अस्पताल से एक आरोपी पुलिस के कैद से भाग गया। उसे पकड़ने के प्रयास में ASI को दिल का दौरा पड़ा। जिसके तुरंत बाद ही उनका निधन हो गया। वहीं अगर देखे तो ASI की मौत से पहले उन्होंने टीम समेत उस आरपोपी को काबू में कर लिया था। लेकिन इस झड़प में ASI को आए दिल के दौरे से उनकी मौत हगई। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं रामबाग थाने में आरोपी युवक के खिलाफ CRPC की धारा 151 व 109 के तहत केस दर्ज करने के बाद अदालत में पेश किया गया। हालांकि रामबाग थाना प्रभारी राजविंदर कौर द्वारा अस्पताल से आरोपी के भागने की बात का खंडन किया। उनका कहना था कि ASI की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है।

सूत्रों के अनुसार बस स्टैंड पुलिस चौकी में तैनात ASI परमजीत सिंह द्वारा नमक मंडी निवासी राकेश सिंह को आवारागर्दी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने राकेश को बस स्टैंड क्षेत्र से गिरफ्तार किया था। उसके खिलाफ CRPC की धारा 151 एवं 109 के तहत मामला दर्ज किया गया था। गुरुवार की दोपहर ASI परमजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ आरोपी का मेडिकल टेस्ट कराने के लिए सिविल अस्पताल गए थे।

इसी बीच आरोपी राकेश सिंह अपना हाथ छुड़ा कर भाग गया। ASI परमजीत सिंह द्वारा पुलिस टीम के साथ उसका पीछा करा गया। पुलिस द्वारा आरोपी को काबू में लिया गया। परंतु इसी झड़प के बीच ASI को दिल का दौरा पड़ गया। जिसके बाद वे जमीन पर गिर गए। डॉक्टरों द्वारा तुरंत उन्हें प्राथमिक उपचार देने की कोशिश की गई, लेकिन उससे पहले ही उनकी मृत्यू हो गई।

रामबाग थाना प्रभारी राजविंदर कौर का कहना है कि ASI परमजीत सिंह द्वारा आवारागर्दी के आरोप में पकड़े एक आरोपी का मेडिकल करवाने सिविल अस्पताल पहुंचे थे। जहां दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। उनका कहना है कि इसकी सूचना ASI के परिवार को दे दी गई है।

ये भी पढ़े- Ram Mandir: PM मोदी ने आज राम मंदिर के 6 यादगार…

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox