होम / Mouni Roy Health Tips: ग्लोइंग स्किन के लिए अपनाएं मौनी रॉय के ये नुस्खे

Mouni Roy Health Tips: ग्लोइंग स्किन के लिए अपनाएं मौनी रॉय के ये नुस्खे

• LAST UPDATED : February 8, 2024

India News (इंडिया न्यूज़),Mouni Roy Health Tips: मौनी रॉय के ग्लैमर गेम ने अक्सर उन्हें बॉलीवुड में डीवा का ताज पहनाया है। लेकिन उस बोल्ड आई लुक के अलावा भी कांच जैसी ओस भरी त्वचा पर मौनी का दिल आ जाता है। मानते है ना? लेकिन क्या आप जानते हैं कि उस बेदाग मेकअप लुक के पीछे क्या होता है? बर्फ के पानी का फेशियल. हां, आपने सही पढ़ा है।

मौनी ने आखिरकार अपनी त्वचा के रहस्य का खुलासा कर दिया है, जिसे वह फुल-फेस ग्लैम के साथ आगे बढ़ने से पहले अपनाती हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट है, जिसकी शुरुआत मौनी द्वारा कुछ सेकंड के लिए बर्फ के पानी से भरे कटोरे में अपना चेहरा डुबोने से होती है। अपनी सुबह की त्वचा देखभाल व्यवस्था में बर्फ के पानी के फेशियल को शामिल करना अद्भुत है, क्योंकि यह सूजन को खत्म करता है, तेल को कम करता है, मुँहासे से बचाता है और त्वचा की चमक को बढ़ाता है।

आइस वॉटर फेशियल के बाद मौनी रॉय ने मॉइस्चराइजर के साथ इस रूटीन को फॉलो किया। इसके बाद, वह अपने चेहरे की मालिश करने के लिए गोल्ड-प्लेटेड टी-बार का उपयोग करती हुई देखी जा सकती है। जो लोग नहीं जानते, उनके लिए यह उपकरण blood circulation को बढ़ाता है, shifts toxins को दूर करता है और आपकी त्वचा को कसता है। एक बार स्टेप पूरा करने के बाद, मौनी अपने पूरे चेहरे का मेकअप शुरू करती हैं। बेशक, इसमें उसका पसंदीदा विंग आईलाइनर भी शामिल था। न्यूनतम ग्लैम में कोरल ब्लश, आधी-कोहल-किनारे वाली आंखें और nude लिप्स शामिल थे

Also Read:  Propose Day 2024: इस अंदाज में करें अपने प्यार…

 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox