होम / Indian-American Family: अमेरिका में भारतीय-अमेरिकी परिवार के चार लोगों की मौत, संदिग्ध हालत में मिली लाश

Indian-American Family: अमेरिका में भारतीय-अमेरिकी परिवार के चार लोगों की मौत, संदिग्ध हालत में मिली लाश

• LAST UPDATED : February 14, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Indian-American Family: अमेरिका के कैलिफोर्निया के सैन मेटो में एक घर में भारतीय-अमेरिकी परिवार के चार लोगों की संदिग्ध हालत में लाश पाई गई है। मरने वालों में पति-पत्नी समेत उनके दो मासूम जुड़वां बच्चे भी शामिल है। बताया जा रहा है ये परिवार मूल रूप से केरल का रहने वाला है। पुलिस का मानना है ये सुसाइड-मर्डर का मामला है। हालांकि मामले को लेकर गंभीरता के साथ जांच जारी है।

संदिग्ध हालत में मिली भारतीय-अमेरिकी परिवार की लाश

पुलिस ने बताया है कि 13 फरवरी को कैलिफोर्निया के सैन मेटो में दो जुड़वां बच्चों सहित एक भारतीय-अमेरिकी परिवार के चार लोगों की लाश उन्हीं के घर में संदिग्ध हालत के साथ बरामद की गई है। एक बयान में सैन मेटो पुलिस विभाग ने बताया कि पीड़ितों में से दो को गोली लगी है, बाकि के दो लोगों की मौत के कारण का पता नहीं चल पा रहा है।। मरने वालों की पहचान आनंद सुजीत हेनरी (42), उनकी पत्नी एलिस प्रियंका (40) और उनके दो जुड़वां बच्चों के रूप में की गई है।

बाथरूम में मिली 9 मिमी पिस्तौल

सैन मेटो पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, दोनों बच्चे अपने रूम में मृत पाए गए हैं। फिलहाल उनकी मौत की वजह का पता नहीं लग पा रहा है। पुलिस ने बताया कि बाथरूम के अंदर बंदूक की गोली लगने से दोनों पति-पत्नी की मौत हुई है। सैन मेटो पुलिस ने बताया कि बाथरूम में एक भरी हुई 9 मिमी पिस्तौल और एक मैगजीन भी मिली है।

मिलनसार था परिवार

मूल रूप से केरल का रहने वाला यह परिवार पिछले नौ वर्षों से संयुक्त राज्य अमेरिका में रह रहा था। आनंद, एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर, और ऐलिस, एक वरिष्ठ विश्लेषक। परिवार को आस-पास के लोगों और कंपनी के लोगों के बीच बेहद पसंद किया जाता। लोगों का मानना है कि परिवार मिलनसार था।

तलाक की दी थी अर्जी

अदालत के रिकॉर्ड के से पता चलता है कि आनंद ने दिसंबर 2016 में तलाक के लिए अर्जी दी थी। लेकिन वो कोर्ट के फैसले पर अलग नहीं हुए थे। सैन मेटो काउंटी के आपराधिक जांच ब्यूरो (सीआईबी) ने सबूत इकट्ठा करने के लिए सैन मेटो काउंटी क्राइम लैब के साथ मिलकर मामले को अपने हाथ में ले लिया है। शवों को सैन मेटो काउंटी कोरोनर की हिरासत में ले लिया गया है। मरने वालों के नजदिकी रिश्तेदारों को इस मामले की सूचना दी जा रही है।

ये भी पढ़ें- Valentine’s Day: इस वैलेंटाइन डे अपने लवर को गिफ्ट करें 1,000 रु से कम के ये शानदार गैजेट्स

ये भी पढ़ें-White Hair Problem: सर पर बढ़ते सफेद वालों से परेशान? इन घरेलु नुस्खों से करें जड़ से इलाजAmerica News, Indian Origin Family, California News, Suspicious death of Indian, Police are investigating

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox