होम / Hyundai Creta N Line: आज ही बुक करें Hyundai की ये धांसू कार, बजट में मिलेगा ये सब

Hyundai Creta N Line: आज ही बुक करें Hyundai की ये धांसू कार, बजट में मिलेगा ये सब

• LAST UPDATED : February 29, 2024

India News (इंडिय न्यूज़), Hyundai Creta N Line: Hyundai ने अपनी नई कार Creta N Line की बुकिंग शुरू कर दी हैं। इस कार को 11 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। कार को कारमेकर की किसी भी सिग्नेचर डीलरशिप पर या इसके क्लिक टू बाय ऑनलाइन प्लेटफॉर्म https://clicktobuy.hyundai.co.in/#/bookACar?modelCode=FI  के माध्यम से 25,000 रुपये की टोकन राशि पर बुक किया जा सकता है। क्रेटा एन लाइन की कीमत 19 लाख रुपये से 22 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है।

इंटीरियर और एक्सटीरियर एक्सटेंशन के साथ शानदार अनुभव

WRC कारों से इंस्पायर्ड क्रेटा एन लाइन इंटीरियर और एक्सटीरियर एक्सटेंशन के साथ एक शानदार अनुभव का वादा करती है। कार का अगला भाग अधिक स्पोर्टी दिखता है, जिसमें एंगुलर डिज़ाइन के साथ बिल्कुल नई ग्रिल और बम्पर, चौड़े एयर इनलेट्स है। इसके हेडलैंप और एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप पहले जैसे ही हैं।

पेश हुआ नया कलर ऑप्शन

क्रेटा एन लाइन में साइड में लाल लहजे के साथ क्लीयर साइड स्कर्ट, एन लाइन बैजिंग और लो-प्रोफाइल टायरों के साथ 18 इंच के बड़े पहिये हैं, जो इसे एक मजबूत रुख देते हैं। ब्रेक कैलीपर्स को भी लाल रंग से रंगा गया है। पीछे की तरफ, आपको एक बड़ा छत पर लगा हुआ स्पॉइलर और ध्यान देने योग्य डिफ्यूज़र के साथ एक स्पोर्टियर बम्पर दिखाई देगा। इसके अलावा हुंडई ने काली छत के साथ थंडर ब्लू का एक नया कलर ऑप्शन भी पेश किया है।

पेश करेगा स्पोर्टी वाइब

अनुमान लगाया गया है कि डैशबोर्ड में लाल लहजे के साथ एक ऑल-ब्लैक फिनिश होगा, जो एक स्पोर्टी वाइब पेश करेगा। इसके अलावा एन लाइन अपडेट में एक स्पेशल स्टीयरिंग व्हील, गियर लीवर और धातु पैडल शामिल होने का अनुमान लगाया जा रहा है। टॉप-स्पेक ट्रिम के आधार पर, क्रेटा एन लाइन नियमित क्रेटा में उपलब्ध सभी सुविधाओं से पूरी तरह सुसज्जित होगी।

होगा 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स

क्रेटा एन लाइन, 160 बीएचपी, 253 एनएम, 1.5-लीटर चार-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ एक पंच पैक है। लोगों को यह जानकर ख़ुशी होगी कि हुंडई एक उचित 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी पेश करेगी। साथ ही एन लाइन मॉडल की तरह, इसमें एक रीट्यून सस्पेंशन सेटअप, दोबारा काम की गई स्टीयरिंग डायनामिक्स और ट्विन टिप्स के साथ एक स्पोर्टियर एग्जॉस्ट की सुविधा होगी।

ये भी पढ़ें-Himachal Politics: हिमाचल में कांग्रेस का बड़ा फैसला, सुक्खू बने रहेंगे…

ये भी पढ़ें-Viral: -25 डिग्री में सजा मंडप, शादी के इस वीडियो को देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

ये भी पढ़ें-UK: ब्रिटेन के प्रिंस हैरी ब्रिटेन के ही खिलाफ कोर्ट केस हारे, आखिर मामला क्या है

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox