होम / Punjab: रतनदीप सिंह की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, कई बम धमाकों में था शामिल

Punjab: रतनदीप सिंह की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, कई बम धमाकों में था शामिल

• LAST UPDATED : April 4, 2024

India News Punjab ( इंडिया न्यूज ),Punjab: पंजाब के बलाचौर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। बुधवार, 3 अप्रैल को देर शाम को पूर्व आतंकी रतनदीप सिंह को मोटरसाइकिल सवार युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर सतनाम सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच चल रही है।

पंजाब पुलिस के अनुसार, रतन सिंह बलाचौर मेन रोड पर अपने एक साथी के साथ एक ढाबे के पास खड़ा था। एक मोटरसाइकिल पर अज्ञात युवक आए और फायरिंग करना शुरू कर दी। फायरिंग में रतनदीप सिंह को गोली लगी, जिसके बाद उन्हें नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गाय। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जाता है कि एक समय रतनदीप सिंह पर पुलिस ने 10 लाख का इनाम रखा था।

ये भी पढ़ें- http://Kangana Ranaut: BJP कार्यकर्ताओं संग होली खेलती दिखी कंगना रनौट, देखें Video

पासपोर्ट ऑफिस और रेलवे ब्रिज बम धमाकों में शामिल

रतनदीप सिंह करनाल का रहने वाला था और बलाचौर में किसी जरूरी काम से आया था। रतनदीप पर कई केस दर्ज थे, जिसे पुलिस ने 2014 में गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद उसने पांच साल जेल में गुजारा और 2029 में रिहा हुआ था। पंजाब पुलिस के अनुसार, रतनदीप सिंह चंडीगढ़ 1999 में पासपोर्ट ऑफिस के नजदीक बम धमाके और रेलवे ब्रिज में हुए बम धमाकों में शामिल था।

ये भी पढ़ें- http://Lok Sabha Chunav 2024: इस दिन आएगी AAP उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, CM मान ने दी जानकारी

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox