होम / आगामी लोकसभा-विधानसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी ने किये बड़े दावे

आगामी लोकसभा-विधानसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी ने किये बड़े दावे

• LAST UPDATED : April 7, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal News: हिमाचल प्रदेश में एक साथ होने जा रहे लोकसभा-विधानसभा चुनाव से पहले प्रियंका गाँधी ने बड़ा दावा किया है, उनका दावा है की आने वाले इलेक्शन में हिमाचल की जनता कांग्रेस पार्टी का साथ देगी और उनका समर्थन करेगी ।

प्रियंका का जनता के लिए सन्देश

प्रियंका गांधी ने प्लेटफार्म एक्स के ज़रिये जनता को सन्देश देते हुए लिखा “मैने हिमाचल के सभी कांग्रेस पार्टी के नेताओं से मुलाकात की, उनकी एकजुटता, मेहनत, धैर्य और चुनाव जीतने के हौसले पर मुझे गर्व है”, उन्होने लिखा “एक तरफ सत्ता के लिए तमाम एजेंसियों और धनबल का उपयोग करके लोकतंत्र को खत्म करने वाली बीजेपी है, जो झूठ और लालच से भरा साम्राज्य है और दूसरी ओर सत्य, साहस और धैर्य रखकर कांग्रेस पार्टी जनता के लिए परिश्रम करने का संकल्प लेती है। मुझे पूरा विशवास है इस बार जीत सत्य की ही होगी।

कांग्रेस के लिए बेहद ज़रूर यह चुनाव

हिमाचल प्रदेश में 1 जून से लोकसभा चुनाव के साथ, विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव होंगे, वही अयोग्य ठहराए जाने के बाद कोंग्रस विधायकों के लिए विधानसभा उपचुनाव बेहद ज़रूरी है।
लोकसभा की चार सीट हामेरपुर, शिमला, कांगड़ा और मंडी की है, 2019 के चुनाव में बीजेपी ने जीत हासिल की थी। 2021 में हुए उपचुनाव में प्रतिभा सिंह ने तत्कालीन सांसद राम स्वरूप शर्मा के निधन के बाद यह सीट बीजेपी से जीत ली थी।

ये भी पढ़े:

SHARE
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox