होम / Red Cross Society Organization Blood Donation Camp: प्रदेश के पुलिस ग्राउंड में 23 मार्च को आयोजित किया जायेगा रक्तदान शिविर

Red Cross Society Organization Blood Donation Camp: प्रदेश के पुलिस ग्राउंड में 23 मार्च को आयोजित किया जायेगा रक्तदान शिविर

• LAST UPDATED : March 23, 2022

इंडिया न्यूज़,धर्मशाला:

Red Cross Society Organization Blood Donation Camp: सरस मेले के दौरान धर्मशाला के पुलिस ग्राउंड में जिला रेडक्रास सोसाइटी द्वारा आज प्रातः 10 बजे से सायं 3 बजे तक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। यह जानकारी उपायुक्त एवं अध्यक्ष, जिला रेडक्रॉस सोसायटी, डॉ0 निपुण जिन्दल ने दी और बताया कि इस दौरान (एलोपेथी एवं आयुर्वेदिक) एकीकृत चिकित्सा जांच शिविर भी लगाया जाएगा जिसमें पौषाहार को लेकर आवश्यक जानकारियां भी लोगों को दी जाएंगी।

उन्होंने बताया कि इस अवसर पर जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा दिव्यांगजनों के लिए उपकरण भी आवंटित किए जायेंगे तथा इस दौरान तम्बोला का भी आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने सभी रक्तदाताओं और समाजसेवी संस्थाओं से आह्वान किया है कि इस शिविर को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में आएं और रक्तदान करें तथा पीड़ित मानवता की सेवा के इस महान पुनीत कार्य में अपना योगदान दें।

Red Cross Society Organization Blood Donation Camp

Read More : Vehicle Registration Fees Increase : पुराने वाहन वाले हो जाये सावधान 1 अप्रैल से बढ़ने वाला है रेजिस्ट्रेशन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox