होम / Murder On Himachal Punjab Border: हिमाचल-पंजाब सीमा पर घात लगाकर हमला, मौसी की मौत, भतीजा घायल

Murder On Himachal Punjab Border: हिमाचल-पंजाब सीमा पर घात लगाकर हमला, मौसी की मौत, भतीजा घायल

• LAST UPDATED : March 25, 2022

इंडिया न्यूज़, ऊना:

Murder On Himachal Punjab Border: ऊना में नगर पंचायत दौलतपुर चौक के अंतर्गत हिमाचल-पंजाब सीमा पर एक व्यक्ति ने घात लगाकर हमला कर दिया। इस हमले में महिला की मौत और एक शख्स घायल हो गया। पंजाब और हिमाचल की पुलिस मामले की जांच कर रही है। दौलतपुर के सुरंगद्वारी के नजदीक बाइक सवार महिला और पुरुष पर फायरिंग की है। हमले में एक महिला की मौत हो गई जबकि युवक घायल है।

पहले से हमले की तैयारी कर रहा था हमलावर

शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे जिला होशियारपुर के अंतर्गत थाना गढ़दीवाला के गांव टेंटपला का रहने वाला रजनीश अपनी मौसी रक्षा के साथ मोटरसाइकिल पर पंजाब से दौलतपुर चौक आ रहा था।(Murder On Himachal Punjab Border) जैसे ही पंजाब-हिमाचल सीमा पर सुनसान क्षेत्र में पहुंचा तो पहले से हमले की फिराक में बैठे रिश्ते में रजनीश के भतीजे ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इससे रक्षा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल रजनीश को राहगीर आनन फानन में सीएचसी दौलतपुर चौक लाया गया।

बाजू में लगी है गोली, एरिया जांच रही पुलिस (Murder On Himachal Punjab Border)

रजनीश की दाहिनी बाजू में गोली लगी थी। प्राथमिक उपचार के बाद रजनीश को क्षेत्रीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उधर सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी सुरजीत सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी। चौकी प्रभारी एसआई सुरजीत सिंह ने हिमाचल पंजाब सीमा पर गोलीबारी की घटना में एक युवक के घायल होने और एक महिला की मौत की पुष्टि की है। साथ ही बताया कि पुलिस गोलीबारी के घटनास्थल को पंजाब पुलिस के साथ मिलकर चिन्हित कर रही है कि मामला हिमाचल क्षेत्र का है अथवा पंजाब क्षेत्र का जांच जारी है।

Murder On Himachal Punjab Border

Read More : Nahan News: विजिलेंस के हाथ चढ़ी रिश्वतखोर पंचायत सचिव , 16 हजार के साथ गिरफ्तार

Read More : Veeresh Shandilya Statement: देवभूमि हिमाचल में भिंडरावाला के झंडे उठाने वालों को देशद्रोह का मामला दर्ज गिरफ्तार किया जाए

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox