होम / Shimla News: शिमला में दलित युवक से मारपीट, पेशाब किया; 5 गिरफ्तार

Shimla News: शिमला में दलित युवक से मारपीट, पेशाब किया; 5 गिरफ्तार

• LAST UPDATED : May 16, 2024

India News Himachal (इंडिया न्यूज), Shimla News: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से शर्मशार करने वाली खबर सामने आई है। यहाँ पर एक दलित युवक की पिटाई की गई और साथ ही उस पर पेशाब करने के भी आरोप लगे हैं। फिलहाल शिमला पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। युवक का शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में इलाज चल रहा था और अब उसे छुट्टी दे दी गई है।

शिमला के ढली का है यह मामला

जानकारी के मुताबिक ये मामला शिमला के ढली का है. यह मामला 8 मई को हुआ था और अब इसमें पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दलित युवक ढली के पटगेहर का रहने वाला है। पीड़ित युवक के भाई संजय ने बताया कि आरोपियों ने उसके भाई को कार में बैठाया और फिर उसके साथ मारपीट की और बाद में उस पर पेशाब भी कर दिया। उसे जलाने की भी कोशिश की। युवक को मरा हुआ समझकर उन सभी ने उसे फेंक दिया।

डीसी व SP से मिले परिजन

पूरे मामले में कार्रवाई न होने पर परिजनों ने शिमला के डीसी और एसपी से भी न्याय की गुहार लगाई थी। इस पूरे मामले में अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। ये सभी स्थानीय लोग हैं। पुलिस और लोगों को भी गिरफ्तार कर सकती है। इस मामले में अनुसूचित जाति आयोग को भी पत्र लिखा गया है। फिलहाल पुलिस ने मामले में अब अत्याचार की धाराएं भी जोड़ दी हैं। शिमला एएसपी रत्ना नेगी ने जानकारी दी है कि आगे मामले में जांच अब भी जारी है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox