होम / Tejaswi Surya Statement: हिमाचल में रिपीट होगी भाजपा सरकार, एंटी हिंदू , एंटी इंडिया पार्टी है आप

Tejaswi Surya Statement: हिमाचल में रिपीट होगी भाजपा सरकार, एंटी हिंदू , एंटी इंडिया पार्टी है आप

• LAST UPDATED : March 26, 2022

रमेश पहाड़िया,सोलन:

Tejaswi Surya Statement: सोलनसोलन में जनसभा के दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि ‘आम आदमी पार्टी आज कांग्रेस से बाहर निकले नेताओं को 15 देकर एक पार्टी खड़ी कर रही है जो कि एक एंटी हिंदू एंटी इंडिया पार्टी है जिसको लोग पसंद नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक वाइन की बोतल है,(Tejaswi Surya Statement) जिसमें पुरानी शराब कांग्रेस बन रही है। इसके साथ ही तेजस्वी सूर्या ने कहा कि जिस तरह से उत्तराखंड में और यूपी में आम आदमी पार्टी का हाल हुआ। उसी तरह से हिमाचल में भी आम आदमी पार्टी का हाल होने वाला है। उन्होंने कहा कि देश विरोधी बातें करने वाले नेताओं की पार्टी आम आदमी पार्टी है और उनके मुखिया भी देश विरोधी बातें अपने भाषण में करते हैं।

तेजस्वी सूर्या का बयान  (Tejaswi Surya Statement)

Tejaswi Surya Statement Tejaswi Surya Statement

उन्होंने कहा कि जिस तरह से आज युवाओं ने गर्मजोशी के साथ सड़को पर उतरकर प्रदर्शन किया है वो साफ झलकाता है कि हिमाचल में भी मिशन रिपीट होने वाला है। तेजस्वी सूर्या ने कहा कि भाजपा की रीत है कि यहां पर युवाओं को मौका दिया जाता है। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्व स्तर पर अपनी अलग छाप छोड़ रहा है. ऐसे में अब देश को एक सशक्त नेतृत्व की जरूरत है। तेजस्वी सूर्या ने कहा कि पहले देश में जातिवाद राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव होते थे, लेकिन जब से प्रधान मंत्री मोदी के हाथों में देश की बागडोर आई है, तब से विकास के नाम पर चुनाव लड़े जा रहे हैं। इस पर देश की जनता मुहर भी लगा रही है। उन्होंने कहा कि अब देश की जनता भी जान चुकी है कि जो विकास की बात करेगा वही देश पर राज करेगा। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया है कि एक बार फिर हिमाचल में भाजपा की सरकार बनने वाली है।

Tejaswi Surya Statement

Read More : 51 Lakh Prize For Killing Pannu: वीरेश शांडिल्य ने कहा शिमला में खालिस्तान का झंडा लहराने की चुनोती देने वाले पन्नू का सिर काटने वाले को मिलेंगे 51 लाख रूपये

Read More : Chamba Flight Program: तीन दिवसीय कार्यक्रम में जागरूकता, खेल और सांस्कृतिक गतिविधियां होंगी आयोजित

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox