होम / New Roads in Dharti: चार करोड़ से होगा धीड़ा-मौर्यों-नदाली-नीयोण सड़क का निर्माण : डा. बिन्दल

New Roads in Dharti: चार करोड़ से होगा धीड़ा-मौर्यों-नदाली-नीयोण सड़क का निर्माण : डा. बिन्दल

• LAST UPDATED : March 31, 2022

रमेश पहाड़िया – नाहन

New Roads in Dharti: विधायक एवं पूर्व अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि नाहन विधानसभा के धारटी क्षेत्र की तस्वीर वर्तमान भाजपा सरकार में पूरी तरह बदल रही है। उन्होंने कहा कि धारटी एक समय में उपेक्षित क्षेत्र माना जाता था जबकि वर्तमान में धारटी में सड़क, पुल, पेयजल, शिक्षा और स्वास्थ्य संस्थानों जैसी मूलभूत सुविधाओं में ऐतिहासिक और अभूतपूर्व उपलब्धियां हासिल की जा रही हैं। डा. राजीव बिन्दल ने यह बात आज नैहली पंचायत प्रवास के दौरान कही। उन्होंने नैहली पंचायत में 4 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित होने वाले धीड़ा-मौर्यों-नदाली-नीयोण सड़क की अधारशिला के उपरांत एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही।

डा. बिन्दल ने कहा कि धारटी की नैहली पंचायत के दूरदराज में स्थित ग्रामीण क्षेत्र में यह सड़क दशकों से अपेक्षित थी। इस सड़क के बनने से नाहन विधानसभा क्षेत्र के साथ रेणुका विधानसभा क्षेत्र के सैंकड़ों लोगों को लाभ मिलेगा। डा. बिन्दल ने कहा कि धारटी क्षेत्र में पेयजल सड़क, पुल, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में विकास की नई गाथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की केन्द्र सरकार और प्रदेश की जय राम ठाकुर सरकार के कार्यकाल में लिखी जा रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में धारटी क्षेत्र सभी सुविधाओं और सेवाओं से संपन्न क्षेत्र बनेगा, जिसके लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।(New Roads in Dharti)

New Roads in Dharti

New Roads in Dharti

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष श्री विनय गुप्ता, भाजपा उपाध्यक्ष आर.आर. शर्मा, मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर, जिला महामंत्री तपेन्द्र शर्मा और मनीष चौहान, बीडीसी अध्यक्ष अनिता शर्मा, उपाध्यक्ष हीरा देवी, जिला परिषद सदस्य निर्मला शर्मा, नैहली पंचायत प्रधान सरिता देवी, उप प्रधान सिरमौर सिंह, युवा मोर्चा के मान सिंह, प्रेम प्रधान, मनीष अग्रवाल अलावा अन्य गणमान्य लोग भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

New Roads in Dharti

Read More : Special Meeting of Jila Parishad: जिला परिषद अध्यक्ष नीलम कुमारी ने की अध्यक्षता, वित्त वर्ष 2022 -23 के लिए मनरेगा शैल्फ किए अनुमोदित

Read More : Chief Minister Swavalamban Scheme: साधना ठाकुर ने कहा अब प्रदेश की सभी महिलाओं को मिलेगा 35 प्रतिशत अनुदान

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox