होम / Markanda River Accident: मारकंडा नदी में नहाने उतरे चार दोस्तों में से दो युवकों की डूबने से मौत

Markanda River Accident: मारकंडा नदी में नहाने उतरे चार दोस्तों में से दो युवकों की डूबने से मौत

• LAST UPDATED : March 31, 2022

रमेश पहाड़िया – नाहन

Markanda River Accident: जिला मुख्यालय नाहन से करीब आठ किलोमीटर दूर मारकंडा नदी में दो युवकों की डूबने से मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मारकंडा नदी में मंगलवार दोपहर को नाहन के चार दोस्त नहाने निकले थे इस दौरान दो युवक गहरे कुंड में समा गए जिसके चलते उनकी मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि वह घटना करीब दोपहर 4:00 बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मंगलवार दोपहर को कुछ युवक मारकंडा नदी में नहाने के लिए उतरे थे इस दौरान दो युवक गहरे कुंड में समा गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवकों को बाहर निकालने की रेस्क्यू ऑपरेशन आरंभ किया। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक सिरमोर ओमपति जम्वाल ने बताया कि मारकंडा नदी में दो युवकों की डूबने से मौत हो गई है।

Markanda River Accident

Markanda River Accident

Markanda River Accident

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि युवकों की उम्र करीब 18 से 20 वर्ष के बीच बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक दोनों युवक जिला मुख्यालय नहान के समीप चिड़ावली के रहने वाले हैं। मृतकों में गुरिंदर सिंह और अमित कुमार शामिल है। यंगवार्ता न्यूज़ को पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मारकंडा नदी में खजूरना के पास दो युवकों की डूबने से मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि दोनों युवकों के शव निकाल लिए गए हैं जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नहान लाया जा रहा है।

Markanda River Accident

Read More : Special Meeting of Jila Parishad: जिला परिषद अध्यक्ष नीलम कुमारी ने की अध्यक्षता, वित्त वर्ष 2022 -23 के लिए मनरेगा शैल्फ किए अनुमोदित

Read More : Chief Minister Swavalamban Scheme: साधना ठाकुर ने कहा अब प्रदेश की सभी महिलाओं को मिलेगा 35 प्रतिशत अनुदान

Connect With Us : Twitter Facebook 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox