होम / AAP Roadshow in Mandi हिमाचल में आप का स्वागत: विक्रमादित्य

AAP Roadshow in Mandi हिमाचल में आप का स्वागत: विक्रमादित्य

• LAST UPDATED : April 7, 2022

इंडिया न्यूज़, शिमला:

AAP Roadshow in Mandi : मंडी में आम आदमी पार्टी के रोड शो के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के किश्तों में गुलामी और लूटने के बयान पर कांग्रेस के युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह मुखर हो गए। उन्होंने भगवंत मान की बात को दुर्भाग्यपूर्ण कहते हुए निंदा की।

शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार में बताया अग्रणी

उन्होंने कहा कि हिमाचल के नेताओं का तिरस्कार न करें, हिमाचल को आगे ले जाने के लिए अब तक की सरकारों का योगदान है। हिमाचल शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार जैसे कई क्षेत्रों में देश के अग्रणी राज्यों में शामिल है। हिमाचल में आप का स्वागत है, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, शांता कुमार और प्रेम कुमार धूमल का अपमान न करें। वहीं दूसरी ओर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने भी आम आदमी पार्टी के रोड शो पर कहा कि जिस तरह बड़े रोड शो का हल्ला मचाया था वैसा कुछ भी नहीं हुआ। (AAP Roadshow in Mandi)

कांग्रेसी बोले-फ्लाप रहा रोड शो

उन्होंने कहा कि हिमाचल तो पहले से ही भ्रष्टाचार मुक्त है, दिल्ली जैसी राजनीति हिमाचल में नहीं चल सकती। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता और पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी का मंडी में आयोजित रोड शो पूरी तरह से फ्लॉप रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी ने मंडी में भीड़ जुटाने के लिए बाहरी राज्यों से लोग बुलाए, लेकिन हिमाचल प्रदेश की जनता इस प्रकार की राजनीति को भलीभांति जानती है और जनता केजरीवाल के झूठे वायदों से गुमराह नहीं होने वाली नहीं है।

AAP Roadshow in Mandi

Read More : Free ENT Camp In Ghurdi: 10 अप्रैल को घुड़कड़ी में निःशुल्क ईएनटी शिविर का आयोजन

Connect With Us : Twitter Facebook 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox