होम / Deputy Commissioner Rahul Kumar Statement: हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा हिमाचल दिवस समारोह, जिला स्तरीय हिमाचल दिवस समारोह की तैयारियों के लिए समीक्षा बैठक का आयोजन

Deputy Commissioner Rahul Kumar Statement: हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा हिमाचल दिवस समारोह, जिला स्तरीय हिमाचल दिवस समारोह की तैयारियों के लिए समीक्षा बैठक का आयोजन

• LAST UPDATED : April 8, 2022

इंडिया न्यूज़, धर्मशाला:

Deputy Commissioner Rahul Kumar Statement: धर्मशाला के पुलिस मैदान में 15 अपै्रल, 2022 को जिला स्तरीय हिमाचल दिवस समारोह हर्षोल्लास के मनाया जाएगा। यह जानकारी अतिरिक्त उपायुक्त राहुल कुमार ने वीरवार को जिला स्तरीय हिमाचल दिवस समारोह के प्रबन्धों की समीक्षा के लिए अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी।

उन्होंने समारोह के सफल आयोजन के लिए सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए समयबद्ध तरीके से सभी इंतजाम पूरा करने को कहा। उन्होंने कहा कि 15 अप्रैल को मुख्यातिथि द्वारा शहीद स्मारक में माल्यार्पण किया जाएगा तथा इसके उपरांत पुलिस मैदान में ध्वजारोहण तथा परेड का निरीक्षण और मार्च पास्ट की सलामी लेंगे।(Deputy Commissioner Rahul Kumar Statement)

उन्होंने बताया कि पुलिस, महिला पुलिस दल, टैªफिक पुलिस, होमगार्ड, एनसीसी, एनएसएस, स्काउट एण्ड गाइड के अलावा होमगार्ड का बैंड मार्च पास्ट में भाग लेंगे। इस बैठक में जिला के समस्त अधिकारियों ने भाग लिया।

Deputy Commissioner Rahul Kumar Statement

Read More : New Libraries in Churah : चुराह के विभिन्न क्षेत्रों में खुलगें पुस्तकालय – विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ0 हंसराज

Read More : Part Time Multi Task Worker Vacancy: हरा के 31 स्कूलों में भरे जाएंगे पार्ट टाईम मल्टी टास्क वर्कर के पद

Connect With Us : Twitter Facebook 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox