होम / Shubhra Zinta Press Conference भारत में 53 मिलियन युवा बेरोजगार

Shubhra Zinta Press Conference भारत में 53 मिलियन युवा बेरोजगार

• LAST UPDATED : February 7, 2022

Shubhra Zinta Press Conference भारत में 53 मिलियन युवा बेरोजगार

  • अच्छे दिनों के लिए 25 साल और इंतजार करना पड़ेगा

इंडिया न्यूज, शिमला :

Shubhra Zinta Press Conference : प्रदेश युवा कांग्रेस ने केंद्र सरकार द्वारा वर्ष 2022-23 के लिए प्रस्तुत किए गए बजट को निराशाजनक करार दिया है।

उसने कहा है कि उम्मीद थी कि बजट गरीबों व आम लोगों के लिए राहत लाएगा परंतु हमें अच्छे दिनों के लिए अगले 25 साल और इंतजार करना पड़ेगा।

प्रदेश युवा कांग्रेस मीडिया विभाग की वाइस चेयरमैन शुभरा जिंटा ने सोमवार को यहां कहा कि भारत में 53 मिलियन युवा बेरोजगार हैं परंतु भारत सरकार का अमृत काल चल रहा है।

उन्होंने कहा कि इस बजट में प्राथमिकताओं का कोई जिक्र नहीं किया गया है। मध्यम वर्ग के लिए नौकरीपेशा युवाओं के लिए बजट में कुछ भी नहीं है।

उन्होंने कहा कि रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए कोई ठोस नीति नहीं है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में लाखों युवा रोजगार गंवा चुके हैं।

जहां तक हिमाचल प्रदेश की बात है, प्रदेशवासियों की सभी प्राथमिकताओं को नजरअंदाज किया है। इसकी जवाबदेही प्रदेश भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की बनती है।

शुभरा जिंटा ने कहा कि प्रदेश युवा कांग्रेस युवाओं की आवाज होने के नाते न कुछ भूली है और न भुलने देगी। हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस ऐसी गलत नीतियों का विरोध करती है और करती रहेगी।

प्रेसवार्ता में प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रवक्ता हेमंत शर्मा, जिला युवा कांग्रेस शिमला शहरी के अध्यक्ष अंकुश कुमार गोनू, उपाध्यक्ष संदीप चौहान व एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष योगेश ठाकुर मौजूद थे। Shubhra Zinta Press Conference

Read More : Date Change विभागीय परीक्षाएं अब 21 मार्च से

Connect with us : Twitter | Facebook | Youtube

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox