होम / ईद के मोके पर फिल्म, “रनवे 34″होगी रिलीज Movie Runway 34

ईद के मोके पर फिल्म, “रनवे 34″होगी रिलीज Movie Runway 34

• LAST UPDATED : April 16, 2022

इंडिया न्यूज़ , शिमला

रकुल प्रीत सिंह फिल्म रनवे 34 की तयारी में बिजी

Movie Runway 34 बॉलीवुड की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और सिंघम स्टार अजय देवगन के साथ फिल्म में काम करके ख़ुशी जताई है। वे रनवे 34 में काम कर बेहद खुश और उत्साहित महसूस कर रही हैं। आपको बता दे की रकुल प्रीत सिंह फिलहाल अपनी फिल्म रनवे 34 की तयारी में बिजी हैं।

Movie Runway 34

उन्होंने कहा की वे इस फिल्म में काम करके बहुत खुसी महसूस कर रही हैं। रकुल प्रीत सिंह ने ये भी कहा कि आपने जो भी जिंदगी में काम किया है उससे करने के लिए आपको बड़ा प्लेटफॉर्म मिलता है। मुझे लगता है कि यदि आपने अपने जीवन में जो काम किया है और उसी काम को करने के लिए आपको कोई बड़ा प्लेटफॉर्म मिलता है, तो क्या आप डर जाएंगे। यदि आप डर जाते हैं, तो आपके काम का कोई फायदा नहीं है। इसीलिए काम जितना चुनौतीपूर्ण होता है, मुझे काम करने में उतना ही मजा आता है। (Movie Runway 34)

अजय देवगन के निर्देशन में बनीं रनवे 34

यह फिल्म अजय देवगन के निर्देशन में बनीं रनवे 34 की कहानी को दोहरा रही है। इसमें एक विमान जो कोच्चि जा रहा है उसके साथ दुर्घटना हो जाती है। इस फिल्म में विमान की घटना की सीन को दर्शाया गया है। फिल्म में अजय एक कॉमर्शियल पायलट का रोल निभा रहे हैं इसके साथ ही अमिताभ बच्चन लीड रोल निभा रहे हैं।

फिल्म में अजय देवगन एक पैसंजर की जान बचा रहे होते हैं। आपको बता दे की ये फिल्म 29 अप्रैल 2022 को ईद की मोके पर रिलीज़ होगी।

Movie Runway 34

Read more : सिनेमा घरों में जुलाई 2022 को रिलीज होगी फिल्म, दिल है ग्रे Film Dil Hai Grey Poster Release

Read more : हिमाचल में 1.19 लाख घरों में आएगा पीने का पानी , Mahender Singh Thakur statement

Read more: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 अप्रैल को पहुंचेगे कांगड़ा, अभिनंदन के लिए त्यारियां शुरू President JP Nadda Will Reach Kangra On April 22

Read more: सीएम ने राज्य स्तरीय हिमाचल दिवस समारोह में की शिरकत CM Attended The State Level Himachal Day Celebrations

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox