होम / Car Fire Hamirpur: ब्यास पुल के पास बड़ा हादसा, कार में लगी भीषण आग

Car Fire Hamirpur: ब्यास पुल के पास बड़ा हादसा, कार में लगी भीषण आग

• LAST UPDATED : June 17, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़), Car Fire Hamirpur: हमीरपुर जिले में एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। देर रात करीब 1:00 बजे ज्वालाजी की तरफ से आ रही एक कार ब्यास पुल के पास सड़क किनारे लगे पैराफिट से टकराई और कार में भीषण आग लग गई।

यह है पूरा मामला

नईदून ब्यास पुल के दूसरी ओर मझीण चौक के पास बड़ा हादसा हो गया। देर रात करीब एक बजे ज्वालाजी की तरफ से एक आई20 कार आ रही थी और ब्यास पुल के पास सड़क किनारे पैरापिट से टकराने के बाद कार में आग लग गई।

ये भी पढ़ें: अंतरिक्ष यात्रा के लिए कितना खर्च आता है? जानिए

गनीमत रही कि आग लगते ही कार में सवार तीनों लोग शीशे तोड़कर बाहर आ गए और कुछ ही देर में कार आग की लपटों में घिर गई। शोर सुनकर घटनास्थल के पास स्थित एक होटल के कर्मचारी बाहर आए, तब तक कार में सवार तीनों लोग बाहर आ चुके थे और कार में आग लग चुकी थी।

होटल कर्मचारियों ने पुलिस और दमकल विभाग को फोन पर सूचना दी। दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी। क्रेन की मदद से कार को सड़क के एक तरफ किया गया ताकि सड़क अवरुद्ध न हो।

अस्पताल में चल रहा उपचार

कार में सवार तीनों लोगों को मामूली चोटें आई हैं और उनका नईदून अस्पताल में उपचार चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया और घायलों के बयान दर्ज किए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: Delhi Leh HRTC Bus Service: लेह-दिल्ली बस सर्विस ने बनाया रिकॉर्ड, रोज 1.25 लाख की कमाई

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox