होम / Mandi Accident: मंडी में स्कूल बस और ट्राली की टक्कर, 20 बच्चे घायल

Mandi Accident: मंडी में स्कूल बस और ट्राली की टक्कर, 20 बच्चे घायल

• LAST UPDATED : May 28, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज), Mandi Accident: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक दुर्भाग्यपूर्ण हादसा हुआ है। जोगिंद्रनगर में मंगलवार की सुबह एक स्कूल बस और ट्रॉले की जोरदार टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में बस चालक समेत 20 से अधिक बच्चे घायल हो गए हैं।

जोगिंद्रनगर से मंडी की ओर जा रही थी बस

घटना की जानकारी के मुताबिक, मंडी-पठानकोट हाईवे पर एक निजी स्कूल की बस विद्यार्थियों को लेकर जोगिंद्रनगर से मंडी की ओर जा रही थी। जोगिंद्रनगर के निकट एप्रोच रोड के मोड़ पर अचानक आगे से आ रहे एक ट्रॉले से बस की जोरदार भिड़ंत हो गई।

20 से अधिक बच्चे घायल

इस भयानक टक्कर में बस चालक को गंभीर चोटें आईं, जबकि करीब 20 से अधिक बच्चे भी घायल हुए। हादसे के बाद विद्यार्थियों में अफरा-तफरी मच गई। तुरंत 108 एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जोगिंद्रनगर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है।

हाइवे पर लगा जाम (Mandi Accident)

वहीं, दुर्घटना के बाद मंडी-पठानकोट हाईवे पर लंबा जाम लग गया। पुलिस अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस हादसे की जांच कर रही है और आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
ऐसे हादसों से बच्चों के जीवन को खतरा होता है। सरकार और स्कूल प्रशासन को यातायात नियमों का पालन करवाने और बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने पर विशेष ध्यान देना चाहिए।
SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox