होम / Punjab Accident: फुटपाथ पर सो रहे परिवार को तेज रफ्तार कार ने कुचला, 11 महीने की मासूम की मौत

Punjab Accident: फुटपाथ पर सो रहे परिवार को तेज रफ्तार कार ने कुचला, 11 महीने की मासूम की मौत

• LAST UPDATED : January 18, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Punjab Accident: पंजाब के बठिंडा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां एक तेज रफ्तार कार ने बेकाबु हो फुटपाथ पर सो रहे एक परिवार को कुचल डाला। हादसे में 11 महीने की मासूम बच्ची की मौत हो गई। और बच्ची की मां और दादी घायल हो गए। फिलहाल दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया जा चुकी है। परिवार वालों ने कार चालक के खिलाफ कार्रवाई कराने से मना कर दिया है।

फुटपाथ पर सो रहे परिवार को कार ने कुचला

मामला बठिंडा के रोज गार्डन के नजदीक पुल के नीचे का है। जहां बुधवार की सुबह करीब ढाई बजे फुटपाथ पर सो रहे परिवार के तीन लोगों को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। हादसे में 11 महीने की बच्ची नंदिनी की मौत हो गई। वहीं उसकी मां और दादी गंभीर रूप में घायल हो गईं। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया।

क्या है मामला?

जानकारी के अनुसार, कार चालक अमृतसर की तरफ जा रहा था। धुंध की वजह से रोज गार्डन के समीप कार बेकाबू हो गई और पुल के नीचे फुटपाथ पर सो रहे परिवार पर चढ़ गई। बच्ची नंदिनी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी मां शिवानी और दादी मीरा गंभीर रूप में घायल हो गईं। घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने कार चालक को रोक लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं लोगों ने घायल महिलाओं को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां पर दोनों महिलाओं का उपचार चल रहा है। रोज गार्डन के नजदीक ओवरब्रिज के नीचे कुछ परिवार गुब्बारे और खिलौने आदि बेचने का काम करते हैं। वो रात को अंडरब्रिज के नीचे बने फुटपाथ पर ही सोते है।

कार्यवाई नहीं कराना चाहता पीड़ित परिवार

मामले में एसपी सिटी नरिंदर सिंह ने बताया कि कार चालक के अनुसार हादसा कोहरे की वजह से हुआ है। हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई है और दो महिलाएं गंभीर रुप से घायल हैं। पीड़ित परिवार कार चालक के खिलाफ कोई कारवाई नहीं करवाना चाहता है। एसपी ने आगे बताया कि परिवार की मांग पर कार चालक घायल महिलाओं का उपचार करवा रहा है। वहीं एसपी का कहना है कि अगर पीड़ित परिवार पुलिस को कार चालक के खिलाफ कारवाई करने की शिकायत देता है तो कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें-Chandigarh Mayor Election: चंडीगढ़ मेयर चुनाव अगले आदेश तक स्थगित, कांग्रेस…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox