होम / Suresh Raina: सुरेश रैना पर टूटा दुखों का पहाड़! हुई इस करीबी की मौत

Suresh Raina: सुरेश रैना पर टूटा दुखों का पहाड़! हुई इस करीबी की मौत

• LAST UPDATED : May 2, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़), Suresh Raina : कांगड़ा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर सुरेश रैना के रिश्तेदार समेत दो और लोगों की मौत हो गई है। हादसा टैक्सी चालक की लापरवाही की वजह से हुआ था। इस मामले में कांगड़ा पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। यह हादसा हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में हुआ, जिसमें सुरेश रैना के मामा के बेटे समेत दो लोगों की मौत हो गई थी।

तेज़ रफ़्तार से आया था टैक्सी वाला
घटना के अनुसार, कांगड़ा के गग्गल एयरपोर्ट के पास स्थित गग्गल पुलिस थाने के अंतर्गत इलाके में एक टैक्सी चालक ने तेज रफ्तार और लापरवाही बरतते हुए एक स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी सवार 27 वर्षीय सौरभ कुमार और 19 वर्षीय शुभम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मौके पर फरार हुआ चालक
हादसे के बाद आरोपी टैक्सी चालक मौके से फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी पहचान कर ली। आरोपी शेर सिंह को मंडी जिले से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है और आरोपी के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

परिवार में शोक का माहौल
वहीं, पीड़ित परिवार में शोक की लहर है। मृतक सौरभ कुमार, सुरेश रैना (Suresh Raina) के मामा के बेटे थे। रैना परिवार के लिए यह घटना एक बहुत बड़ा झटका है। क्रिकेटर सुरेश रैना भी अपने गृहनगर कांगड़ा पहुंच गए हैं और शोक संतप्त परिवार के साथ हैं।

Also Read : 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox