Thursday, July 18, 2024
HomeबिलासपुरHimachal Cyber Crime: "पति को बचाना है तो पैसे भेजो", शातिरों ने...

Himachal Cyber Crime: “पति को बचाना है तो पैसे भेजो”, शातिरों ने ठगे 40 हजार जानें कैसे

- Advertisement -

India News HP(इंडिया न्यूज), Himachal Cyber Crime: इन शातिर लोगों की ठगी का यह तरीका आपको हैरान कर देगा। इन शातिर लोगों ने एक महिला से उसके पति को रेप केस से बचाने के लिए 40 हजार रुपए ठग लिए। ठगी का पता चलने पर घुमारवीं थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

यह है पूरा मामला

घुमारवीं थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला के मोबाइल पर शुक्रवार को अज्ञात नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने पूछा कि क्या वह नेहा (काल्पनिक नाम) है। जवाब में हां मिलने पर शातिर व्यक्ति ने कहा कि आपके पति दुष्कर्म के मामले में फंसे हैं।

ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड करने लगे ऐसी हरकतें, तो समझ जाएं सब खत्म

उनके साथ तीन अन्य लोग भी पकड़े गए हैं। अन्य तीन लोगों ने पैसे देकर खुद को बचा लिया है। अगर आप भी अपने पति को बचाना चाहती हैं तो जल्दी से पैसे भेज दीजिए। बड़ा बॉस आने वाला है।

अगर आप उनके आने से पहले 50 हजार रुपये भेज देंगी तो काम हो जाएगा। नहीं तो मेरे पति को जेल में डाल दिया जाएगा। यहां मीडिया भी पहुंच गई है। अगर मामला मीडिया के संज्ञान में आ गया तो हम अपने पति को छुड़ा नहीं पाएंगे। साथ ही मेरे पति का मोबाइल नंबर ट्रैकिंग पर है। उस पर कॉल न करें। बस जल्दी से पैसे भेज दीजिए।

कॉल करने वाले व्यक्ति ने किया धोखा

पति के जेल जाने की बात सुनकर महिला घबरा गई। महिला ने अपने खाते से 40 हजार रुपये कॉल करने वाले व्यक्ति द्वारा दिए गए अकाउंट नंबर में ट्रांसफर कर दिए। थोड़ी देर बाद जब महिला ने अपने पति को कॉल किया तो उसने बताया कि वह ड्यूटी पर है। महिला ने सारी बात अपने पति को बताई, तब उसे अहसास हुआ कि उसके साथ धोखा हुआ है।

ये भी पढ़ें: सावधान! इस तरह खांसेंगे तो टूट जाएगी सबसे जरूरी हड्डी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular